झारखण्ड राँची

आईआईसीएम ने धूमधाम से मनाया 30वाँ स्थापना दिवस

रिपोर्ट : नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): आईआईसीएम ने अपना 30वाँ स्थापना दिवस पूरे उल्लास एवं धूमधाम से मनाया। इस दौरान मुख्य अतिथि सीएमपीडीआई के अध्यक्ष- सह- प्रबंध निदेशक मनोज कुमार एवं विशिष्ट अतिथि कोल इंडिया के मुख्य सतर्कता अधिकारी ब्रजेश कुमार त्रिपाठी ने दीप प्रज्जवलित कर समारोह की शुरुआत की। इस अवसर पर अतिथियों ने आईआईसीएम के गान का औपचारिक/आधिकारिक विमोचन किया। इस गान की रचना आईआईसीएम के मुख्य प्रबंधक (पर्यावरण) जी के वैष्णव ने की है।

इस मौके पर मनोज कुमार ने आईआईसीएम के समृद्ध इतिहास और कोयला उद्योग में इसके महत्वपूर्ण योगदान पर प्रकाश डाला। वहीं ब्रजेश कुमार त्रिपाठी ने कहा कि आईआईसीएम सभी हितधारकों के विविध समूह को एक साथ लाकर राष्ट्र की प्रगति में अपनी भूमिका अदा कर रहा है।

इस अवसर पर आईआईसीएम के कार्यकारी निदेशक डॉ कामाक्षी रमन ने आगत अतिथियों का स्वागत करते हुए आईआईसीएम की उपलब्धियों और योगदान के बारे में विस्तारपूर्वक बताया। इस मौके पर क्रमशः डॉ कामाक्षी रमन एवं बी के झा ने कोल इंडिया के चेयरमैन एवं निदेशक (कार्मिक एवं औद्योगिक संबंध) के संदेश को पढ़ा।

इस अवसर पर प्रसिद्ध प्रिंस डांस ग्रुप के साथ-साथ जेएसएसपीएस के प्रतिभाशाली युवा कलाकारों ने नृत्य प्रस्तुतियां दी। साथ ही, कोल इंडिया की विभिन्न सहायक कंपनियों के कर्मियों द्वारा मनमोहक गायन की प्रस्तुति भी दी गयी।

इस मौके पर आईआईसीएम के बोर्ड ऑफ गवर्नर्स के सदस्यों के साथ-साथ, सहायक कम्पनियों के निदेशकगण] मुख्य सतर्कता अधिकारी एवं पूर्व अधिकारियों की उपस्थिति रही।

Related posts

टाना भगतों को जेल और मुकदमा दुर्भाग्यपूर्ण, मुख्यमंत्री से सकारात्मक भरोसा : शिवाजी राव मोघे

Nitesh Verma

BSL NEWS : बीएसएल से सेवानिवृत्त कर्मचारियों की विदाई

Nitesh Verma

विधायक डॉ लम्बोदर महतो ने किया पोंडा में पंचायत भवन का शिलान्यास

Nitesh Verma

Leave a Comment