झारखण्ड राँची राजनीति

आई एन डी ए की नजरों में झारखंड के बहन बेटियों की इज्जत नहीं: प्रदीप वर्मा

जनता जवाब देने की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रही: प्रदीप वर्मा

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवं मुख्यालय प्रभारी डॉ प्रदीप वर्मा ने आई एन डी ए गठबंधन पर कड़ा प्रहार किया। डॉ प्रदीप वर्मा ने कहा कि सत्ता के लिए लालायित इस गठबंधन दलों की नजरों में झारखंड के बहन बेटियों की इज्जत नहीं है। उन्होने कहा कि काँग्रेस ,झामुमो राजद सहित गठबंधन में शामिल दलों को हजारों मील दूर मणिपुर की घटना दिखाई दे रही लेकिन राज्य में उनकी नजरों के सामने रोज रोज घट रही बलात्कार, हत्या की घटनाएँ नही दिखलाई दे रही।

उन्होंने कहा कि लगभग 5500 बहन बेटियों की इज्जत पिछले साढ़े तीन वर्षों में लूटी गई है जिसमे अधिकांश आदिवासी ,दलित समाज की हैं। लेकिन आदिवासी मुख्यमंत्री का दंभ भरने वाले सत्ताधारी गठबंधन को ये सब उद्वेलित नही करता। उनके लिए तो यह सामान्य घटना है और कोरोना इसके लिए जिम्मेवार है।

डॉ प्रदीप वर्मा ने कहा रुबिका पहाड़िया को टुकड़ों में काटा जाना,अंकिता को पेट्रोल से जलाया जाना, आदिवासी बेटी को दुष्कर्म के बाद पेड़ से लटका देना,चलती कार में गैंग रेप, ट्रेनिंग करने वाली प्रशिक्षुओं से दुष्कर्म जैसी घटनाएँ इनके लिए सामान्य घटना है।
उन्होने कहा कि पिछले साढ़े तीन वर्षों में 72 महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाने की घटनाएँ सरकार के रिकॉर्ड में दर्ज हैं, लेकिन ये सब इन्हे सोचने केलिए बाध्य नहीं करता।

उन्होने कहा कि इनके गठबंधन के महिला कार्यकर्ता खुलकर इस सरकार में महिलाओं के साथ घटित हो रही दुर्व्यवहार की घटनाओं पर बोल रही लेकिन इनके आका मौन व्रत धारण किए बैठे हैं। डॉ प्रदीप वर्मा ने कहा कि जनता इस गठबंधन की सरकार से ऊब चुकी है। जनता सबक सिखाने केलिए केवल समय का इंतजार कर रही है।

डॉ प्रदीप वर्मा ने कहा कि भगवान ऐसे असंवेदनशील गठबंधन को सद्बुद्धि दें।

Related posts

नीरजा सहाय डी ए वी में दीपोत्सव का आयोजन

Nitesh Verma

बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक का निधन

Nitesh Verma

बोकारो : मोहित गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड नामक एक्सक्लूसिव जेवेलरी शोरूम का भव्य उद्घाटन

Nitesh Verma

Leave a Comment