झारखण्ड राँची राजनीति

आमजन की जरुरतों-आकांशाओं की पूर्ति के लिए मजबूती से बढ़ती रहेगी काँग्रेस : बंधु

भाजपा की जनविरोधी नीतियों के बारे में लोगों को बताएँ: शिल्पी

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की ने कहा है कि आम लोगों की जरुरतों एवं आकांशाओं को पूरा करने के लिए काँग्रेस पार्टी और इसके सभी नेता-कार्यकर्त्ता मजबूती से बढ़ते रहेंगे। बंधु तिर्की ने कहा कि पिछले 4 साल से कांग्रेस की सहभागिता से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के नेतृत्व में काम कर रही झारखण्ड सरकार ने बहुत ही महत्वपूर्ण और उल्लेखनीय काम किया है और उसका असर जमीनी स्तर पर नजर भी आ रहा है लेकिन भारतीय जनता पार्टी और केन्द्र सरकार नहीं चाहती कि हेमंत सोरेन की सरकार अपना कार्यकाल पूरा करे इसलिए वह सरकार को परेशान कर रही है।

इस दौरान लोहरदगा लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत मांडर विधानसभा स्तरीय बैठक में अपने संबोधन में बंधु तिर्की ने कहा कि काँग्रेस के सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को जमीनी स्तर पर संगठन को सुदृढ़ बनाने के साथ ही आम लोगों की जरूरतों को पूरा करने और ज़मीनी स्तर पर सरकार की लाभकारी योजनाओं के संबंध में जन जागरुकता पैदा करने का काम भी व्यापक स्तर पर करना चाहिए।

इस अवसर पर अपने संबोधन में मांडर की विधायक शिल्पी नेहा तिर्की ने कहा कि आपस के सामंजस्य के साथ काँग्रेस पार्टी के सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को लोगों के बीच पहुँचकर न केवल सरकार की लाभकारी एवं कल्याणकारी योजनाओं बल्कि कांग्रेस पार्टी की नीति, विचार एवं सिद्धांतों से भी आम जनता को अवगत कराना चाहिए। शिल्पी नेहा तिर्की ने कहा कि यह भी बहुत आवश्यक है कि भारतीय जनता पार्टी की जनविरोधी नीतियों के विषय में लोगों को बताया जाए।

इस बैठक में मांडर, लापुंग, चान्हो, ईटकी एवं बेड़ो प्रखण्ड काँग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, अग्रणी मोर्चा अध्यक्ष, पंचायत अध्यक्ष सहित अन्य ने भाग लिया।

Related posts

पूर्व-मध्य रेलवे ने धनबाद में सांसदों के साथ की बैठक, झारखंड में बेहतर रेल सुविधा के लिए उठी माँगें

Nitesh Verma

मासिक लोक अदालत में 101 वादों का निपटारा

Nitesh Verma

जेपीएससी प्रश्न पत्र लीक मामले को लेकर भाजयुमो ने चम्पाई सोरेन का पुतला दहन कर सीबीआई जाँच की माँग की

Nitesh Verma

Leave a Comment