SAIL BOKARO झारखण्ड बोकारो

एक “नए सफ़र की शुरुआत” कार्यक्रम का आयोजन

बोकारो (ख़बर आजतक) : बोकारो स्टील प्लांट से मई 2024 में सेवानिवृत होने वाले कर्मचारियों को सेवानिवृति से जुड़ी औपचारिकताओं तथा सेवानिवृति के उपरान्त जीवन में आने वाले संभावित परिवर्तनों के समुचित प्रबंन्धन की जानकारी देने के उद्देश्य से दिनाँक 10 मई को मानव संसाधन विकास केंद्र के मुख्य प्रेक्षागृह में “एक नए सफ़र की शुरुआत” कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

कार्यक्रम के आरम्भ में प्रबंधक (कार्मिक-फाइनल सेटलमेंट) श्रीमती कल्पना ने सभी आगंतुकों का स्वागत किया तथा नए मेडिक्लेम योजना की जानकारी के साथ कार्यक्रम के प्रयोजन से सभी को अवगत कराया. डॉ जया लक्ष्मी, मेडिकल ऑफिसर (चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं) और योग विशेषज्ञ श्री कृष्ण बंधु मिश्रा  ने इस्पात कर्मियों को स्वास्थ्य प्रबंधन के बारे में बताया.

उप प्रबंधक (वित्त एवं लेखा) सुश्री दीपशिखा ने उपस्थित समूह को वित्तीय प्रबंधन के विषय में विस्तृत जानकारी दी.  बैंक ऑफ बड़ौदा के मुख्य प्रबंधक श्री मुकेश कुमार , प्रबंधक  सुश्री शिखा सिंह तथा श्री कुंदन कुमार ने उपस्थित समूह को धन निवेश पर सुझाव तथा बैंकिंग सुविधाओं के बारे में जानकारी दी. सुश्री संगीता कुमारी, ए.सी.टी. (कार्मिक-फाइनल सेटलमेंट) ने अंतिम निपटारा गतिविधियों के बारे में बताया. कार्यक्रम का समापन प्रबंधक (कार्मिक-फाइनल सेटलमेंट) श्रीमती कल्पना के धन्यवाद ज्ञापन से संपन्न हुआ.

Related posts

महोत्‍सव में भाग ले रहे सभी कलाकार व छात्र प्रतिभासंपन्‍न: पंकज कुमार

Nitesh Verma

श्रीलंका के कैबिनेट मंत्री के साथ झारखंड चैम्बर की शिष्टाचार मुलाकात

Nitesh Verma

डॉक्टर लंबोदर महतो ने शिक्षक बनकर ली हिंदी की क्लास

Nitesh Verma

Leave a Comment