झारखण्ड दुर्घटना

खड़ी टेलर के पीछे जोरदार टक्कर मार देने के कारण माल वाहक ट्रक चालक की हो गई मौत

पेटरवार (ख़बर आजतक) : पेटरवार एन एच 23 पेटरवार – रामगढ़ पथ पर पेटरवार थाना क्षेत्र के चरगी मुख्य चौक के पास मंगलवार को सुबह साढ़े आठ बजे पहले से खड़ी एक टेलर में 709 माल वाहक ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर मारने के कारण माल वाहक ट्रक का चालक रजरप्पा प्रोजेक्ट थाना क्षेत्र के सुकरी गढ़ा ( लारी) गांव निवासी मंटू महतो (43 वर्ष) की मौत स्टेयरिंग में दब जाने के कारण हो गई। एक घंटा तक कड़ी मशक्कत करने के बाद जे सी बी के माध्यम से स्टेयरिंग में दबे चालक का शव निकाला जा सका।
बताया जाता है कि उक्त माल वाहक ट्रक का चालक लारी से चोकर लोड कर धनबाद के निरसा जा रहा था।

इसी बीच चरगी मुख्य चौक के पास स्थित एक लाइन होटल के किनारे पहले से बोकारो स्टील प्लांट का सामान लोड खड़ी टेलर में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिसके कारण माल वाहक ट्रक के आगे का भाग टेलर में फस गया और चालक की मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार था कि ट्रक का चेचिस बैंड हो गया और ट्रक के आगे का भाग बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। मुआवजे की मांग को लेकर मृतक के परिजन शव को उठाने नही दे रहे थे। परिजनों ने दुर्घटना ग्रस्त माल वाहक के मालिक से 20 लाख रूपये मुआवजा की मांग कर रहे थे। ट्रक मालिक ने मृतक के आश्रित को अजीवन नोकरी देने ओर अपने स्तर से मुकदमा लड़ने का आश्वासन दिया।

Related posts

आजसू का हजारीबाग लोकसभा स्तरीय ग्राम प्रभारी सम्मेलन कल, शामिल होंगे सुदेश

Nitesh Verma

चिरकुण्डा मंडल भाजपा के दुर्गा मंदिर शक्ति केंद्र नेहरू रोड में शक्ति केंद्र के कार्यकर्ताओ के साथ बूथ सशक्तिकरण अभियान को ले कर बैठक

Nitesh Verma

जेपी नड्डा से मिली पाँच सदस्यीय टीम, सौंपी रिपोर्ट

Nitesh Verma

Leave a Comment