अपराध कसमार झारखण्ड बोकारो

बोकारो : चैन छिनतई की घटना को अंजाम देने वाला अपराधी तथा खरीदने वाला दुकान संचालक गिरफ्तार

रिपोर्ट : रंजन वर्मा

बोकारो (ख़बर आजतक) : बोकारो पुलिस ने चेन स्नेचिंग करने वाले अपराधी इंसाफ अली उर्फ पिटला को एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार इस्नेचर चोर के निशानदेही पर सोने की चेन को खरीद कर बेचने वाले संजय स्वर्णकार के पास से पांच सोने की चेन को बरामद किया गया है. जिसका वजन 77 ग्राम है। जिसकी कीमत लगभग 5 लाख 27 हजार रुपए की बताई जा रही है. गिरफ्तार संजय स्वर्णकार कसमार प्रखंड के मधुकरपुर का है जिसकी सोने की दुकानहै.

जानकारी देते हुए एसपी पूज्य प्रकाश ने पत्रकारों को बताया कि बोकारो के विभिन्न थाना क्षेत्रों में चैन की छिनतई की घटना को अंजाम दिया गया था। पुलिस की यह एक बड़ी कामयाबी है लगातार घर से बाहर निकलने वाली महिलाओं से यह अपराधी सोने की चेन की छिनतई कर लेता था। 3 अप्रैल 24 को पुलिस अधीक्षक पूज्य प्रकाश को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पिण्ड्राजोरा कांड संख्या दिनांक 5 जनवरी 24 (लूट केश) के प्राथमिकी अभियुक्त इन्साफ अली उर्फ पिटला अपने गांव घटियाली में है सूचना पर अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक बोकारो के द्वारा आलोक रंजन पुलिस उपाधीक्षक, नगर बोकारो के नेतृत्व में छापामारी दल का गठन किया गया.और टीम ने घटियाली में छापामारी किया. जिसमें उक्त अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया. तथा उसकी निशानदेही पर कांड में लूटा गया एक प्लसर मोटरसाईकिल, देशी कट्टा, एक जिंदा गोली तथा मोबाईल भी बरामद किया. अभियुक्त ने अपने दिए बयान मे बताया की बोकारो के विभिन्न थानों, धनबाद, बंगाल के विभिन्न थानों में चैन छिनतई की कई घटनाओं को अंजाम दिया है. जिसमें इसके एक साथी और है तथा छिना गया सभी चैन एक सोनार को बेचने की बात बताई. छापामारी दल ने चैन खरीद-बिक्री करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से छीनतई के चैन तथा अन्य सामान को बरामद किया गया।
गिरफ्तार अभियुक्त :-इन्साफ अली उर्फ पिटला उम्र 32 वर्ष पिता कमालुद्दीन अंसारी ग्राम मोहनडीह थाना- पिण्ड्राजोरा ,संजय स्वर्णकार पिता- धनेश्वर स्वर्णकार ,ग्राम मधुकरपुर थाना कसमार को गिरफ्तार किया गया।

Related posts

एनआईपीएम का स्थापना दिवस 15 को, 1 मार्च से 31 मार्च तक चलाया जा रहा विशेष सदस्यता अभियान

Nitesh Verma

बीएसएल में प्रशिक्षुओं का वार्षिक खेल-कूद प्रतियोगिता का आयोजन

Nitesh Verma

2024 लोकसभा चुनाव में ज्यादा समय नहीं, सभी तैयारी शुरू करें: रंजन कुमार

Nitesh Verma

Leave a Comment