SAIL BOKARO झारखण्ड बोकारो

बोकारो : बेस्ट इम्प्लाई ऑफ़ द मंथ अवॉर्ड कार्यक्रम का आयोजन

बोकारो (ख़बर आजतक) : जनवरी माह 2024 के लिए बेस्ट इम्प्लाई ऑफ़ द मंथ अवॉर्ड का आयोजन मानव संसाधन विभाग के रिट्रीट में किया गया जिसमे बी एस एल के विभिन्न विभागों के कुल आठ 08 कर्मचारियों को उनके कार्य में विशिष्ट योगदान के लिए पुरस्कृत किया गया। इस समारोह में अधिशासी निदेशक (संकार्य) श्री बीरेंद्र कुमार तिवारी, अधिशासी निदेशक (कार्मिक एवं प्रशासन ) श्री राजन प्रसाद  के साथ विभागाध्यक्ष समेत अन्य वरीय अधिशासी उपस्थित थे.

अधिशासी निदेशक (संकार्य ) ने कर्मचारियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि इस सफलता में कर्मचारियों के साथ साथ उनके परिवार का भी बहुत बड़ा योगदान है. उन्होंने कहा कि कर्मचारियों को अपने रोज़ के कार्यों के अलावा नित नए चुनौतियों को स्वीकारना चाहिए तथा बोकारो स्टील प्लांट के  विकास को और तेज  गति से चलाना चाहिए.

अधिशासी निदेशक (कार्मिक एवं प्रशासन ) ने पुरस्कार प्राप्तकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि उनका योगदान अति सराहनीय है. कार्य कितना ही चुनौतिपूर्ण क्यों न हो सुरक्षा सर्वोपरि है और उसका हमेशा ध्यान रखना चाहिए. कर्मचारियों तथा उनके परिजनों ने भी अपने अनुभव वीडियो क्लिप के दवारा साझा किये और इस पुरस्कार के लिए चुने जाने पर प्रबंधन का आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम के आरम्भ में श्रीमती रीतिका शुक्ला वरीय प्रबंधक ( कार्मिक-सांकर्य ) ने अपने स्वागत भाषण द्वारा सभी का स्वागत किया. कार्यक्रम का संचालन सिबिल सिंह प्रबंध प्रशिक्षु (कार्मिक- संकार्य) ने किया. कार्यक्रम का समापन श्री अविनाश झा उपमहाप्रबंधक (कार्मिक-संकार्य) के धन्यवाद ज्ञापन से हुआ।

Related posts

सरकार की योजनाओं से जुड़कर महिलाओं की दिशा और दशा में बड़ा और सकारात्मक बदलाव आया है : योगेंद्र महतो

Nitesh Verma

बोकारो : WIPL के डायरेक्टर दीपक कुमार ने हासिल की बिग डाटा साइंस मे पीएचडी की डिग्री

Nitesh Verma

जेसीआई राँची, एक्सआईएसएस, आक्सिस और आरसीएसआर ने किया 94 यूनिट रक्तदान

Nitesh Verma

Leave a Comment