झारखण्ड राँची राजनीति

भाजपा सुचिता की राजनीति करती है

समय और सरकार बनाने का मौका देखकर भाजपा का भ्रष्टाचार के प्रति रवैया न बदला है न बदलेगा: प्रतुल

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि भ्रष्ट्राचार के मुद्दे पर विपक्षी आई एन डी आई ए गठबंधन पूरे तरीके से एक्सपोज हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि लूट और खसोट के हमाम में सारे लोग नंगे प्रतीत हो रहे हैं। प्रतुल शाहदेव ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से जानना चाहा कि वह एक भी किसी दूसरे दल के नेता का नाम बताएँ जो एनडीए गठबंधन में आया हो या जो भाजपा में शामिल हुआ हो जिसके ऊपर पहले से चल रहा कोई भी मामला वापस हुआ हो।

प्रतुल शाहदेव ने कहा कि भाजपा मूल्य और सिद्धांत की राजनीति करती है। कालचक्र के बदलने के साथ भाजपा का नजरिया कभी नहीं बदलता। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शायद यूपीए के कार्यकाल को याद करके बोल रहे थे जब झामुमो भी गठबंधन का हिस्सा हुआ करता था। उस समय न्यूक्लियर डील का समर्थन करने की एवज में मुलायम सिंह और समाजवादी पार्टी के बड़े नेताओं के ऊपर से केंद्रीय एजेंसियों के द्वारा चल रहे मुकदमों को समाप्त कर दिया गया था।

प्रतुल शाहदेव ने कहा कि मौजूदा राज्य सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार ने सारी सीमाएँ तोड़ दी हैं और अवैध माइनिंग और ट्राँसफर पोस्टिंग उद्योग चरम पर है। मौजूदा गठबंधन के दलों के नेताओं को तो वाशिंग पाउडर की बात छोड़िए, गंगोत्री में स्नान करने से भी इनके द्वारा किए भ्रष्टाचार के पाप नहीं धुलने वाला है।

Related posts

भारत गौरव ट्रेन दे रहा मात्र इतने कम पैसे मे ज्योतिर्लिंग का भ्रमण करने का मौका..ऐसे करें बुकिंग..

Nitesh Verma

निगम चुनाव नहीं कराकर आमजन को नगरीय सुविधा से वंचित रखना चाहती हेमन्त सरकार : दीपक प्रकाश

Nitesh Verma

सीएमपीडीआई ने कोयला खनन में भारत के पहले
निजी 5जी नेटवर्क की तैनाती में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई

Nitesh Verma

Leave a Comment