झारखण्ड राँची राजनीति

“भारत की शान है तिरंगा” अभियान के तहत सभी अपने – अपने घरों में 15 अगस्त को अवश्य लगाएँ तिरंगा: संजय कुमार जायसवाल

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य संजय कुमार जायसवाल के नेतृत्व में प्रधानमंत्री के आह्वान पर हर घर तिरंगा अभियान के तहत झारखंड की समस्त जनता से अपील करते हुए कहा कि 15 अगस्त को अपने अपने घरो में अपने प्रतिष्ठानों में अपने ऑफिस पर राष्ट्रीय तिरंगा अवश्य फहराएँ l

इस दौरान संजय कुमार जायसवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर शुक्रवार को राँची से हर घर तिरंगा अभियान के तहत सैकड़ों युवा साथी के साथ मोटरसाइकिल जुलूस के रुप में तिरंगा झंडा लेकर विभिन्न मोहल्लों में जागरूकता अभियान चलाया जाए तथा लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग अपने अपने घरो में आस-पड़ोस, मोहल्ले-टोले में जाकर हर घर तिरंगा अभियान से ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़े और लोगों को तिरंगा लगाने के लिए प्रेरित करें तिरंगा हमारी आन-बान और शान है। इस अभियान से लोगों में राष्ट्रीयता की भावना और प्रगाढ़ होगी। हमें आजादी की लड़ाई लड़ने का मौका तो मिला नहीं लेकिन देश के लिए कुछ करने का अवसर अवश्य मिला है। अपने-अपने घरों पर झंडा अवश्य फहराएँ। यह उन शहीदों महापुरुषों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी जिन्होंने तिरंगे के लिए अपने प्राणों की आहुति दी।

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य संजय कुमार जायसवाल ने कहा कि इस अभियान के तहत बस्तियों में एवं विभिन्न मुहले में जाकर जरुरतमंदों के बीच तिरंगा झंडा का वितरण किया जाएगा साथ मे जागरूकता भी फैलाया जाएगा। 15 अगस्त को सभी अपने-अपने घर पर राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा झंडा फहराएं।

इस दौरान राजकुमार जयसवाल, शुभम जायसवाल, तरुण जायसवाल, अविनाश राय, संजीव कुमार जयसवाल, सुजीत कुमार जायसवाल, समीर कुमार जयसवाल, सागर वर्मा, अंकित सिंह, रोहित चौधरी, अभिनव यादव, राहुल वर्मा, आशीष मिश्रा, अभी सिंह, अभिमन्यु सिंह, अमन दयाल सिंह, शुभम प्रकाश सहित अन्य उपस्थित थे।

Related posts

भारतीय आर्थिक परिषद के नए अध्यक्ष बनाए गए प्रो तपन कुमार शांडिल्य

Nitesh Verma

साहेबगंज की जनसभा के पूर्व प्रेसवार्ता में बोले बाबूलाल मरांडी, राज्य के सत्ता संपोषित भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण के खिलाफ जन जागरण ही संकल्प यात्रा का उद्देश्य

Nitesh Verma

बोकारो : रोचक गतिविधियों के साथ शिक्षकों ने सीखे सरल अध्यापन के गुर

Nitesh Verma

Leave a Comment