राँची

राँची: आदित्य मलहोत्रा व डॉ अभिषेक रामाधीन ने राज्यसभा सांसद डॉ महुआ माँझी से मिलकर उनके जन्मदिन पर दी बधाई

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): राज्यसभा सांसद डॉ महुआ माँझी के जन्मदिन के अवसर पर झारखण्ड चैम्बर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष आदित्य मल्होत्रा और महासचिव डॉ अभिषेक रामाधीन ने मिलकर उन्हें बधाई दी और वर्तमान में राज्य के व्यापारियों और उद्यमियों की समस्याओं के समाधान हेतू फेडरेशन को मिल रहे सकारात्मक सहयोग के लिए आभार जताया।

इस शिष्टाचार मुलाक़ात के क्रम में प्रतिनिधिमण्डल ने राज्य के औद्योगिक विकास के मुद्दों पर भी चर्चा की। झारखण्ड सरकार द्वारा लाई गई नियमितीकरण योजना को राज्यवासियों के अनुकूल बनाये जाने की दिशा में फेडरेशन द्वारा किये जा रहे प्रयासों पर भी चर्चा हुई।

इस दौरान महासचिव डॉ अभिषेक रामाधीन ने अवगत कराया कि नियमितीकरण योजना के प्रारुप पर अधिकाधिक सुझाव लिए जा रहे हैं और लोगों को भी अपने सुझाव देने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

इस मौके पर राज्यसभा सांसद डॉ महुआ माँझी ने कहा कि राज्यवासियों की समस्याओं के समाधान के लिए वे प्रतिबद्ध हैं। साथ ही उन्होंने चैम्बर द्वारा बताए गए अन्य समस्याओं पर भी कार्रवाई के लिए आश्वस्त किया।

Related posts

डॉ रामेश्वर उराँव ने चैंबर में किया वीडियो कॉफ्रेंसिंग कक्ष का शुभारंभ

Nitesh Verma

राँची: झारखण्ड चैंबर ऑफ कॉमर्स एवं टाटा मोटर्स लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक गिरीश वाघ की गई वार्ता, कहा ‐ झारखण्ड से टाटा कंपनी का गहरा लगाव जो हमारे लिए गर्व की बात

Nitesh Verma

झारखंड में कानून व्यवस्था चौपट, अपराधी बेलगाम: कमलेश सिंह

Nitesh Verma

Leave a Comment