झारखण्ड पलामू राजनीति

राजनीति में जब तक युवाओं का भागीदारी नही बढ़ेगी, तब तक विकास के नए रास्ते नही खुलेंगे: पूर्व सांसद धूरन राम

रिपोर्ट : अरविंद अग्रवाल

छत्तरपुर (ख़बर आजतक) : छत्तरपुर जपला रोड स्थित परी मैरेज हाल में रविवार को छतरपुर के युवाओं द्वारा अपना क्षेत्र को विकास के मुद्दे पर बैठक की गई। जिसमे पूर्व सांसद घूरन राम विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित हुए। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता पंकज चन्द्रवँशी ने किया। मौके पर पूर्व सांसद घूरन राम ने कहा कि राजनीति में जब तक युवाओं का भागीदारी नही बढ़ेगी तब तक विकास के नए रास्ते नही खुलेंगे।

उन्होंने कहा कि आप सभी जब तक समस्याओं पर मुखर नही होंगे तब तक समाधान नही होगा उन्होंने कहा कि इसका जीत जागता एक उदाहरण है। सोन नदी से छतरपुर में पानी लाने की। उन्होंने कहा कि पिछले सात साल से यह परियोजना सुस्त गति से आगे बढ़ रहा है। यह कार्य को एक साल में पूरा करना था। जो अब तक पूरा नही हुआ यह घोर चिंता की विषय है। उन्होंने कहा कि सरकार के करोड़ो रूपये की लागत से निर्माणाधीन योजना पूर्ण होने से आज छतरपुर में लोगो को पानी की समस्या नही होती लेकिन आज भी जनप्रतिनिधियों के चुप्पी से लोगो के समस्या जस की तस है।

उन्होंने कहा कि छतरपुर विधानसभा में विकास की नई गाथा लिखने का समय है।वही कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे पंकज चन्द्रवँशी ने कहा कि इस बार विधानसभा में मुखर व्यक्तित्व को भेजे जाने की जरूरत है। इस बार बदलाव का बयार बह रहा है।उन्होंने कहा कि छतरपुर में पानी की गम्भीर समस्या है। और आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही है।जिसे रोकने के लिए युवाओ को आगे आना है। कार्यक्रम में याद अली, विकास कुमार,उमेश यादव मुखिया,राजेश राम मुखिया,छोटू विश्वकर्मा समेत सैकड़ो लोग मौजूद थे।

Related posts

झारखंड में प्राकृतिक संसाधनों व खनिज पदार्थों की कमी नहीं : कैप्टन अजीत

Nitesh Verma

फरारी के बाद बुरे फंसे जयराम महतो, निर्वाची पदाधिकारी ने भेजा 7 मई का बुलावा

Nitesh Verma

दुर्गोत्सव के दौरान सप्तमी, महाअष्टमी और महानवमी को शराब बंदी

Nitesh Verma

Leave a Comment