झारखण्ड बोकारो

वेदांता ईएसएल में दिखी डिजिटल मंथ की लहर

बोकारो (ख़बर आजतक) : वेदांता ईएसएल में फरवरी का महीना डिजिटल माह के अवसर पर टेक्नोलॉजी सम्बंधित आयोजनों से भरा हुआ था। डिजिटल टीम ने महीने का उद्घाटन एक पेंटिंग के साथ किया जो कि सकरात्मव बदलाव के लिए अपनी डिजिटल विजन को समर्पित है।

जैसे-जैसे दिन आगे बढ़े, कई प्रतियोगिताओं और कार्यक्रमों का आयोजन किया गया जहां सैकड़ों लोगों ने भाग लिया जिसमें कर्मचारियों के और व्यापार भागीदारों के बच्चे भी शामिल थे। एक बच्चों की प्रतियोगिता 11 फरवरी को बोकारो क्लब में आयोजित की गई थी जहां पोस्टर बनाने, भाषण प्रतियोगिता और परियोजना बनाने की प्रतियोगिता हुई थी। विजयी बच्चों को रोमांचक पुरस्कारों के साथ पुरस्कृत किया गया।

जिन कर्मचारियों ने क्विज़ प्रतियोगिता, नारा लेखन, और पोस्टर बनाने की प्रतियोगिताओं में अपनी सूक्ष्मता दिखाई, उन्हें भी पुरस्कार दिए गए जिन्होंने डिजिटल माह सफलतापूर्वक किया। एक बिजनेस पार्टनर कनेक्ट भी आयोजित किया गया था जहां 10 से अधिक बिज़नेस पार्टनर्स ने डिजिटल पर की गई अपनी प्रमुख पहलों को साझा किया जिनके योगदान के लिए उन्हें पुरस्कृत भी किया गया।

डिजिटल माह की समाप्ति फंड-ए-मेटल से की गयी। यह एक आइडिएशन ड्राइव था जिसमें ईएसएल के विभिन्न व्यावसायिक भागीदारों और कर्मचारियों और स्टार्ट-अप्स के साथ प्रायोजकों – श्री आशीष गुप्ता (सीईओ), श्री रवीश शर्मा (सीओओ), श्री आनंद दुबे (सीएफओ), श्री पवन डोड्डिहाल (सीसीओ), श्री खिरोद बारिक (उप सीएचआरओ), और श्री अमल घोष (निदेशक – एक्सपेंशन प्रोजेक्ट्स) के सामने अपने विचारों को पेश किया और डील हासिल करने में सक्षम रहे। दो दिवसीय इस आयोजन में 20 से अधिक टीमों ने अपने विचार प्रस्तुत किए जिसने प्रायोजकों को आकर्षित किया।

सभी ने डिजिटल माह के पहलों की सराहना की और प्रबंधन समिति ने फंड-ए-मेटल के आगामी सत्रों में सक्रिय भागीदारी के लिए सभी को प्रेरित किया। डिजिटल माह वेदांता ईएसएल का एक रोमांचक हिस्सा रहा जिसने इसमें शामिल सभी लोगों को हर वक़्त उत्साहित रखा। वेदांता ईएसएल द्वारा की गई इस तरह की पहल ने नवाचार और व्यवसाय की दुनिया में एक बेंचमार्क सेट किया जो कि नए विचारों के लिए मंच देकर पारिस्थितिकी तंत्र में सकारात्मक बदलाव करने में सक्षम हैं।

Related posts

बीआईटी के खेल महोत्सव के दूसरे दिन टीम यूरेका व टीम रोप वॉरियर्स के बीच रोमांचक मुकाबला, टीम रोप वॉरियर्स ने जीता खिताब

Nitesh Verma

झारखण्ड प्रजापति कु० महासंघ की एक दिवसीय सम्मेलन हुआ सम्पन्न । –

Nitesh Verma

राजद का 27वाँ स्थापना दिवस 5 जुलाई को, धूमधाम से मनाने का लिया गया निर्णय

Nitesh Verma

Leave a Comment