राँची

श्री राम कथा आयोजन में आने हेतू मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन को किया आमंत्रित

राँची स्थित हरमू मैदान में आगामी 15 जनवरी से 21 जनवरी 2023 तक होगा श्री राम कथा ज्ञान यज्ञ सप्ताह का आयोजन

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): श्री राम कथा आयोजन समिति के मुख्य यजमान प्रेमचंद श्रीवास्तव (लाला जी) एवं स्वागत समिति के धर्मेंद्र तिवारी ने गुरुवार को मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन के आवास पर जाकर उन्हें सात दिवसीय श्री राम कथा में भाग लेने एवं मुख्य अतिथि सहित उद्घाटन कर्ता के रुप में आने का निमंत्रण दिया। इस दौरान मुख्य यजमान प्रेम चंद श्रीवास्तब व धर्मेंद्र तिवारी ने मुख्यमंत्री को जानकारी देते हुए बताया कि राँची स्थित हरमू मैदान में आगामी 15 जनवरी से 21 जनवरी 2023 तक श्री राम कथा का भव्य आयोजन किया जा रहा है। इस दौरान मैदान में 5000 से अधिक श्रद्धालुओं की बैठने की व्यवस्था की गई है। सातों दिन दोपहर 2 बजे से संध्या 6 बजे तक प्रसिद्ध कथावाचक राजन जी महाराज राम कथा का रसपान कराकर राजधानी के लोगों को आनंदित करेंगे।

वहीं मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने निमंत्रण स्वीकार किया और कहा कि वे यथासंभव झारखंड में रहेंगे तो रामकथा कार्यक्रम में उपस्थित होने का पूरा प्रयास करेंगे।
श्री राम कथा आयोजन समिति के प्रवक्ता प्रमोद सारस्वत ने बताया कि राँची की सभी धार्मिक व सामाजिक संस्थाओं सहित प्रभुतव व विशिष्टजनों के साथ साथ श्री राम के भक्तों के बीच कथा में आने के लिए निमंत्रण कार्ड हमारे सदस्य, ऑफिसर, दुकानों में एवं घर घर जाकर दे रहे है।

इस दौरान आयोजन समिति के सदस्यों ने कहा कि हम राज्य के समस्त कथाप्रेमियो से आग्रह करते हैं कि आप 15 जनवरी से 21 जनवरी तक होने वाले सात दिवसीय कार्यक्रम में दोपहर 2:00 बजे से 6:00 बजे तक कथा स्थल पहुँचकर श्री राजन जी महाराज के श्री मुख से श्री राम कथा के अमृत वर्षा का लाभ उठाएँ।

इस दौरान श्री राम कथा आयोजन समिति के प्रवक्ता प्रमोद सारस्वत ने बताया कि कथा से संबंधित किसी की तरह की जानकारी लेनी हो तो हमारे लेक रोड स्थित पुष्पांजलि बिल्डिंग में श्री राम कथा आयोजन समिति का कार्यालय खुला हुआ है। आप वहाँ से जानकारी एकत्र कर सकते हैं। कार्यालय प्रतिदिन 10:00 बजे से रात्रि 8:00 बजे तक खुला रहेगा।

Related posts

भाजपा का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन शुरू

Nitesh Verma

उत्पाद आयुक्त से मिले झारखण्ड राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग के सदस्य उज्ज्वल प्रकाश, ज्ञापन सौंप किया माँग

Nitesh Verma

निजी विद्यालयों की समस्यायों को आज कैबिनेट की बैठक में रखूँगा: सत्यानन्द भोक्ता

Nitesh Verma

Leave a Comment