झारखण्ड राँची राजनीति

सरकार द्वारा किए गए कार्य और स्व जगन्नाथ महतो द्वारा किए गए कार्य को देखकर करें बेबी देवी को वोट: सत्यानंद भोक्ता

4 सितंबर तक डुमरी में कैंप करेगी राजद: डॉ मनोज कुमार

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): राजद के प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार ने बताया कि डुमरी विधानसभा उप चुनाव के लिए प्रदेश अध्यक्ष द्वारा बनाई गई। राजद की कमिटी डुमरी सिफ्ट किया और डोर टू डोर किया जा रहा है प्रचार प्रसार। महागठबंधन प्रत्याशी बेबी देवी की जीत सुनिश्चित करने हेतु लगाया जोर। झारखंड सरकार के मंत्री सत्यानंद भोक्ता, गोड्डा के पूर्व विधायक और राजद के प्रधान महासचिव संजय प्रसाद यादव, युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष रंजन यादव, महासचिव सह प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार, राजद नेता शिवनाथ यादव, युवा के प्रदेश सचिव अरशद अंसारी सहित अन्य ने डुमरी में कैंप कर रहे है।

वहीं डॉ मनोज कुमार ने बताया कि 4 सितंबर तक डुमरी में कैंप किया जा रहा है। आज कई अलग-अलग पंचायत एवं गाँव में कई गावों में जनसभा एवं नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। राज्य के मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि झारखंड सरकार के किए गए कार्य और स्व जगन्नाथ महतो द्वारा किए गए कार्य को देखकर बेबी देवी को वोट देने का काम करें यहाँ दौड़ में कोई भी नहीं है सिर्फ और सिर्फ बेबी देवी ही है दूसरा कोई नहीं।

इस दौरान प्रदेश प्रधान महासचिव संजय प्रसाद यादव ने कहा कि देश और राज्य के जो हालत है उसे देखते हुए राज्य के विकास के लिए बेबी देवी को भारी मतों से विजय बनाने का काम करे। राज्य में अच्छे विकास के लिए और हो रहे विकास के लिए बेबी देवी को जितना है।

इस दौरान युवा के प्रदेश अध्यक्ष रंजन यादव ने कहा कि डुमरी विधानसभा के टाइगर के नाम से जाने जाने वाले स्व जगन्नाथ महतो को यहाँ की जनता से लगाव था और उनका काम अधूरा है, अधूरे काम को पूरा करने के लिए बेबी देवी को जीत सुनिश्चित करें।

इस दौरान राजद के महासचिव सह प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार ने नौकर सभा और जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यहाँ जो उपचुनाव हो रहा हैं। स्व जगन्नाथ महतो के असमय मृत्यु होने के कारण उप चुनाव हो रहा है। इसलिए आग्रह है विनती है प्रार्थना है कि तीर छाप पर वोट देकर के और महागठबंधन के प्रत्याशी बेबी देवी को जीतने का काम करें। हमलोग नेता लालू प्रसाद यादव एवं तेजस्वी प्रसाद यादव के संदेश को लेकर आपके बीच आए हैं। उनका संदेश है कि भाजपा और आजसू को परास्त करने के लिए बेबी देवी को वोट दे और भारी मतों से इनको विजय बनाने का काम करे।

Related posts

आसनसोल रेल मंडल के राजभाषा विभाग के तत्वावधान में ‘हिंदी कुंजीयन प्रशिक्षण कार्यशाला’ संपन्न

Nitesh Verma

समस्‍त देश एवं प्रदेश वासियों को देश के गौरव एवं अभिमान के रा‍ष्‍ट्रीय पर्व 74वें #गणतंत्र_दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।
आइये, इस राष्‍ट्रीय पर्व पर हम सभी मिलकर अपने राष्‍ट्र की सेवा, एकता और अखण्‍डता की रक्षा करने के लिए सदैव तत्‍पर रहने का संकल्‍प करें।

Nitesh Verma

हेमन्त सरकार को 4 वर्ष बाद आई आदिवासियों के अधिकार की याद: शिवशंकर उराँव

Nitesh Verma

Leave a Comment