झारखण्ड राँची राजनीति

सांसद संजय सेठ की पहल पर रेल मंत्री ने दिया निर्देश

चांडिल स्टेशन पर भी रुकेगी वंदे भारत एक्सप्रेस, रेलवे ने जारी की अधिसूचना

सांसद ने प्रधानमंत्री और रेल मंत्री के प्रति जताया आभार

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): सांसद संजय सेठ ने गुरुवार को दिल्ली में केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से बात की और चांडिल स्टेशन में इसका ठहराव का आग्रह किया। इस दौरान रविवार से राँची से हावड़ा के लिए शुरू होने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस का ठहराव ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र के चांडिल रेलवे स्टेशन पर भी सुनिश्चित हो गया है। इसकी अधिसूचना दक्षिण पूर्व रेलवे के द्वारा जारी कर दी गई है। विदित हो कि वंदे भारत एक्सप्रेस का राँची से हावड़ा के लिए परिचालन रविवार 24 सितंबर से सुनिश्चित किया गया था। सांसद संजय सेठ के आग्रह पर यह परिचालन शुरु हुआ है। सांसद ने अपने प्रस्ताव में रेल मंत्रालय को बताया था कि चांडिल में भी इस ट्रेन का ठहराव दिया जाए क्योंकि चांडिल बड़ा औद्योगिक क्षेत्र है और झारखंड और पश्चिम बंगाल की सीमा पर स्थित है। वहीं रविवार से आरंभ होने वाले इस वंदे भारत एक्सप्रेस की सूची में चांडिल स्टेशन का नाम शामिल नहीं था।

संजय सेठ के आग्रह के आलोक में केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने संबंधित रेल अधिकारियों को इस पर त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया। इस निर्देश के आलोक में चांडिल स्टेशन पर वंदे भारत एक्सप्रेस का ठहराव सुनिश्चित कर लिया गया। सांसद ने इस कार्य के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव के प्रति आभार जताया है।

सांसद ने कहा है कि इसलिए हम कहते हैं मोदी है तो मुमकिन है। मैंने गुरुवार को आग्रह किया और 24 घंटे के अंदर चांडिल में वंदे भारत एक्सप्रेस का ठहराव सुनिश्चित कर लिया गया। सांसद ने क्षेत्र की जनता की तरफ से भी प्रधानमंत्री और रेल मंत्री के प्रति आभार जताया है।

Related posts

BSL NEWS: कोक ओवन के कोल हैंडलिंग इकाई में एक टन लिफ्ट का उद्घाटन

Nitesh Verma

शहीदों के सहादत का कर्ज है वर्तमान पर: सुदेश महतो

Nitesh Verma

पाकरटाँड़ के कोबांग में आयोजित हॉकी मैच के दौरान झापा प्रमुख एनोस एक्का पर हुआ हमला, अंशु लकड़ा एक्का ने बताया राज्य सरकार की साजिश

Nitesh Verma

Leave a Comment