झारखण्ड राँची

सीएमपीडीआई में वेतन भुगतान में विलंब के कारण बीएमएस, आरसीएमयू व एनसीओईए यूनियन की संयुक्त मोर्चा ने किया गेट मीटिंग

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): सीएमपीडीआई (मुख्यालय) परिसर में वेतन भुगतान में बिलम्ब होने के कारण गुरुवार को बीएमएस, आरसीएमयू (इंटक) और एनसीओईए (सीटू) यूनियन की संयुक्त मोर्चा ने एक गेट मीटिंग किया। इस मौके पर सीटू के महामंत्री आर0पी0 सिंह, शाखा सचिव प्रलय भट्टाचार्यी, क्षेत्रीय संस्थान-3 के शाखा सचिव विनोद कुमार सिंह, बीएमएस केे प्रतिनिधि राजकुमार सिंह एवं महामंत्री देवेन्द्र तिवारी, इंटक के अध्यक्ष सर्वेश प्रसाद, प्रतिनिधि अमित चटर्जी आदि ने मीटिंग को सम्बोधित किया और आगे की रणनीति के बारे में विस्तारपूर्वक चर्चाएँ की।

एनसीडब्ल्यूए-11 को अमान्य करार देने के विरोध में संयुक्त मोर्चा द्वारा आगामी 12 से 14 अक्टूबर को कोयला उद्योग में आहूत हड़ताल को सफल बनाने के लिए गेट मीटिंग किया और यूनियन के नेताओं द्वारा श्रमिकों से प्रस्तावित हड़ताल को सफल बनाने का आह्वान किया गया।

इस मौके पर संयुक्त मोर्चा द्वारा आह्वान किया गया कि जब तक नए वेतनमान के आधार पर वेतन भुगतान नहीं हो जाता है तब तक गेट मीटिंग व धरना प्रदर्शन जारी रखें।

इस मौके पर संयुक्त मोर्चा के सदस्य टुकलाल, आशीष चौधरी, सौविक डे, लालजी, चंचल चक्रवर्ती, संदीप घोष, राजेश सिन्हा, दीपांकर कुंवर, भूपेन्द्र सिंह, तपन डे, तसलीम अहमद, बरनाली बोनिक, जवाहर राय, गीता देवी, विनिता केरकेट्टा, साजिदा खातून सहित बड़ी संख्या में यूनियन के सदस्य उपस्थित थे।

इस दौरान मंच संचालन समीर विश्वास ने किया।

Related posts

अहारी उप समिति की बैठक में किसानों की समस्या व वाणिज्यिक खेती एवं कृषि उद्योग के विकास पर चर्चा

Nitesh Verma

कार्तिक उरांव का अधूरा कार्य है- “डिलिस्टिंग”

Nitesh Verma

राज्यपाल ने टुंडी प्रखंड स्थित कमारडीह पंचायत में किया जनता के साथ सीधा संवाद

Nitesh Verma

Leave a Comment