झारखण्ड राँची

सीएमपीडीआई में सतर्कता जागरुकता अभियान का शुभारंभ, सीएमडी मनोज कुमार ने दिलायी प्रतिज्ञा

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): केन्द्रीय सतर्कता आयोग के निर्देशानुसार सेन्ट्रल माइन प्लानिंग एंड डिजाइन इंस्टीच्यूट लिमिटेड में 30 अक्टूबर से 5 नवम्बर तक सतर्कता जागरुकता सप्ताह मनाया जा रहा है। इस वर्ष सतर्कता जागरुकता सप्ताह का विषय ‘‘भ्रष्टाचार का विरोध करें-राष्ट्र के प्रति समर्पित रहें’’ है।

इस अवसर पर आयोजित उद्घाटन-सह-शपथ ग्रहण समारोह में सीएमपीडीआई के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक मनोज कुमार ने मुख्यालय तथा क्षेत्रीय संस्थान-3 के सभी उपस्थित महाप्रबंधक / विभागाध्यक्षगण सहित अधिकारियों एवं कर्मचारियों को सत्य निष्ठा की शपथ दिलायी।

इसके अलावा लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्म जयंती के अवसर पर संस्थान के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक मनोज कुमार, निदेशक (तकनीकी/सीआरडी) शंकर नागाचारी, निदेशक (तकनीकी/पीएंडडी) अजय कुमार, निदेशक (तकनीकी/ईएस) सतीश झा, निदेशक (तकनीकी/आरडीएंडटी) अच्युत घटक, मुख्य सतर्कता अधिकारी सुमीत कुमार सिन्हा, महाप्रबंधक व विभागाध्यक्षगण तथा अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने सरदार वल्लभ भाई पटेल की तस्वीर पर माल्यार्पण कर श्रद्धासुमन अर्पित किए।

इस सतर्कता जागरुकता सप्ताह के आरंभ में सोमवार को उद्घाटन-सह-शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। सीएमपीडीआई के मुख्य सतर्कता अधिकारी सुमीत कुमार सिन्हा ने अपने संबोधन में सतर्कता जागरूकता सप्ताह-2023 के विषय में विस्तृत जानकारी दी और महत्व पर प्रकाश डाला।

इसके अतिरिक्त सोमवार को संस्थान के ‘‘कोयल हॉल’’ में ‘‘भ्रष्टाचार उन्मूलन में युवाओं की भूमिका’’ विषय पर मुख्यालय तथा क्षेत्रीय संस्थान-3 के अधिकारी वर्ग के लिए भाषण प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया।

Related posts

कसमार : प्लस टू हाई स्कूल हरनाद में दो कमरे निर्माण कार्य का विधायक ने किया शिलान्यास

Nitesh Verma

बोकारो : सेक्टर -4 मजदूर मैदान में सात दिवसीय स्वदेशी मेला का हुआ शुभारंभ

Nitesh Verma

राँची: केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव से मिले संजय सेठ,रेल से जुड़ी राँची की विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया….

Nitesh Verma

Leave a Comment