झारखण्ड राँची

सौहार्दता हीं आज के समाज में सबसे महत्वपूर्ण है: किरण यादव

नीरजा सहाय डीएवी पब्लिक स्कूल द्वारा वॉक ए थोन ” सौहार्दता” की गई संचालित

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): नीरजा सहाय डीएवी के बैनर तले “सौहार्दता” “Walk – a – thon” का शनिवार को आयोजन किया गया जिसकी शुरुआत राँची के फिरायालाल चौक से हुई। इस दौरान नीरजा सहाय डीएवी विद्यालय की प्राचार्या किरण यादव के मार्गदर्शन में सैनिक बाजार तक की लगभग चार किलोमीटर की दूरी विद्यालय के छात्र – छात्राओं एवं शिक्षकों ने तय की। इस “Walk – a – thon” के दौरान सामाजिक, सांस्कृतिक एवं प्रकृति के संरक्षण के लिए जागरुकता पैदा करने वाले नारों से शहरवासियों को जगाने का एक अकिंचन प्रयास किया गया। इस “Walk – a – thon” की शुरुआत प्रातः 6 बजे से हुई फिर भी प्रतिभागियों के जोश और उत्साह में कोई कमी नहीं आई। वॉक ए थोन की शुरुआत एस पी ट्रैफिक हैरिस बिन जबां ने की और अपने उद्बोधन में विद्यालय के इस कदम की सराहना करते हुए कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों से न केवल जागरुकता फैलती है बल्कि हमारी भावी पीढ़ी भी अपने दायित्वों को भलीभाँति समझती है। इससे एक ज़िम्मेदार और प्रभावी समाज का निर्माण करने में सुविधा होती है।

इस अवसर पर प्राचार्या किरण यादव ने कहा कि डीएवी सदा से ही अपने सामाजिक दायित्वों का पूरी निष्ठा से पालन करता रहा है और आगामी समय में भी इसी प्रकार के सामाजिक उत्थान एवं जन चेतना के कार्यक्रमों का आयोजन करता रहेगा।

इस दौरान “Walk ‐ a ‐ thon” में स्कूल के 100 से भी ज्यादा छात्र – छात्राओं ने भाग लेकर सौहार्दता के संदेश को दिया।

इस अवसर पर जीत बाहन उराँव, डिप्टी एसपी ट्रैफिक की भी गरिमामयी उपस्थिति दर्ज की गई।

Related posts

मात्र 4 लाख मे घर ले आइये मारुती की धाँसू माइलेज वाली कार….

Nitesh Verma

जनता दरबार में विशेष कार्य पदाधिकारी ने सुनी आमजनों की शिकायत और तत्काल निष्पादन के लिए संबंधित पदाधिकारी को अग्रसारित किया

Nitesh Verma

जेसीएमयू के द्वारा 8 सूत्री मांगों को पुनः बीसीसीएल परियोजना पदाधिकारी के समक्ष रखा गया

Nitesh Verma

Leave a Comment