Uncategorized

अपनें करतूतों को दूसरे के मत्थे मढ़ना बंद के अभाविप

रिपोर्ट : नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): बीते कुछ दिन पूर्व विद्यार्थी परिषद के कई कार्यकर्ता झारखण्ड मुक्ति मोर्चा के कार्यों से प्रभावित होकर उनका दामन थामे हैं, इससे घबराकर विद्यार्थी परिषद के लोग आरोप-प्रत्यारोप लगाना प्रारम्भ किए हैं, लेकिन इससे हम सब घबराने वाले नहीं हैं।

इस दौरान झामुमो कार्यकर्ता निशान्त चतुर्वेदी नें कहा कि मंगलवार को जिस प्रकार अभाविप के कार्यकर्ताओं नें अपने प्रेसवार्ता में की अभद्र टिप्पणी की है वो उनकी संस्कार और संगठन से कितना सिखे है वो दिखाता है। जो लोग पढ़ाई से कोसो दूर हो वैसे लोग घुलमिल कर छात्र संगठन मे बस टेंडर, कैंटीन, मेस संचालन के लिए ही हैं। हम सभी बार बार एक ही बात को दोहरा रहे हैं कि हम सभी कार्यकर्ता झामुमो के कार्यशैली से प्रभावित होकर जेएमएम का दामन थामे हैं।

वहीं झामुमो कार्यकर्ता प्रेम प्रतीक केशरी नें कहा कि हम सभी उसी घर से आये हैं और हमको बहुत अच्छे से जानकारी है कि किस प्रकार से छात्रहित को दरकिनार करते हुए विश्वविद्यालय व महाविद्यालय के पदाधिकारियों, शिक्षक व शिक्षकेत्तर कर्मचारियों को डरा-धमकाकर अवैध वसूली किया जा रहा है। समय आने पर साक्ष्य भी मीडिया को दिया जाएगा।

Related posts

राँची से गिरिडीह के लिए चली विस्टाडोम कोच वाली ट्रेन

Nitesh Verma

अंकित पीयूष और काजल श्री की ‘जोड़ी कमाल है’ के साथ रिलीज होगी विवाह गीत ‘कहावां से आवेलन महादेव’, शूटिंग समाप्त

Nitesh Verma

ब्लास्ट फर्नेस में मेटल उत्पादन का बना नया दैनिक रिकॉर्ड

Nitesh Verma

Leave a Comment