झारखण्ड धनबाद

अभिभावक माह के तहत एसएसएलएनटी विद्यालय में चलाया जागरूकता अभियान

धनबाद:- झारखंड राज्य विधिक सेवा प्राधिकार के तत्वाधान में प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकार श्री राम शर्मा के निर्देश पर जिले के सभी लीगल लिटरेसी क्लब में जून महीने को अभिभावक माह के रूप में मनाया जा रहा है।इसकी जानकारी देते हुए अवर न्यायाधीश सह सचिव डालसा निताशा बरला ने बताया कि यूनिसेफ एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सहयोग से जून महीने को अभिभावक माह के रूप में जिले में स्थित सभी लीगल लिटरेसी क्लब एवं प्रखंडों में मनाया जा रहा है।
इसमें जिले में कार्यरत पैरा वैधानिक स्वयंसेवक एवं सेविकाओं के द्वारा वीडियो क्लिप चलाकर छात्र – छात्राओं एवं दूर सुदूर ग्रामीण इलाकों में रह रहे बच्चों और अभिभावकों के बीच जागरूकता अभियान के माध्यम से बच्चों का लालन-पालन एवं उनके अधिकारों के बारे में जागरूक किया जा रहा है।
इस दौरान आज एसएसएलएनटी बालिका उच्च विद्यालय के नोडल नरेंद्र कुमार वर्मा एवं पीएलवी हेमराज चौहान के द्वारा जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया।

Related posts

फूलचन्द तिर्की के नेतृत्व में वित्त मंत्री से मिला केन्द्रीय सरना समिति का शिष्टमंडल,आदिवासी जमीन लूट पर व्यक्त की चिन्ता

Nitesh Verma

सिनी टाटा ट्रस्ट की ओर से “लखपति किसान 2.0” पर कार्यशाला का आयोजन

Nitesh Verma

धनबाद नगर निगम ने चलाया अतिक्रमण के खिलाफ अभियान

Nitesh Verma

Leave a Comment