झारखण्ड राँची राजनीति

आजसू का हजारीबाग लोकसभा स्तरीय ग्राम प्रभारी सम्मेलन संपन्न

काँग्रेस गठबंधन के पास न कोई चेहरा न कोई राष्ट्रीय संकल्प” : सुदेश

रिपोर्ट : नितीश मिश्रा

राँची/ हजारीबाग(खबर_आजतक): आजसू के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो ने शिवम बैंक्वेट हॉल हरनगंज में आयोजित हजारीबाग लोकसभा स्तरीय ग्राम प्रभारी सम्मेलन में कहा कि काँग्रेस गठबंधन के पास न कोई राष्ट्रीय चेहरा और न कोई राष्ट्रीय संकल्प।‌ काँग्रेस जेएमएम गठबंधन का कोई आधार नहीं है। जातीय ध्रुवीकरण इनकी प्राथमिकता है। इस गठबंधन ने समाज को ठगने का काम किया है। जबकि एनडीए राज्य और राष्ट्र के हितों में काम करने के लिए प्रतिबद्ध रहा है।‌

विज्ञापन

इस सम्मेलन में लोकसभा क्षेत्र के सभी केन्द्रीय पदाधिकारी, केन्द्रीय सदस्य, जिला कमिटी, जिला के सभी प्रखंड प्रभारी एवं हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के सभी इकाइयों के प्रखण्ड अध्यक्ष, सचिव तथा पंचायत एवं ग्राम प्रभारियों ने हिस्सा लिया।

इस अवसर पर सुदेश महतो ने कहा कि एनडीए गठबंधन के पास प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जैसा मजबूत और भरोसेमंद चेहरा है। वहीं इंडी गठबंधन के पास न ही कोई चेहरा है न देश के लिए कोई संकल्प। यह गठबंधन सिर्फ एनडीए और मोदी जी को रोकने के लिए है। देश और देश के विकास के लिए इनके पास कोई सोच, कोई रोडमैप नहीं। उन्होंने कहा कि हजारीबाग में एनडीए उम्मीदवार मनीष जयसवाल की जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी मिलकर काम करें।

सभी प्रभारियों को संबोधित करते हुए गिरिडीह लोकसभा प्रत्याशी सह पार्टी के वरीय उपाध्यक्ष चंद्र प्रकाश चौधरी ने कहा 400 पार का नारा सिर्फ एनडीए का संकल्प नहीं अपितु जन-जन का नारा बन चुका है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पिछले दस सालों में देश के विकास के लिए रिकॉर्ड काम किए गए हैं ।
आजसू के इस सम्मेलन में हजारीबाग से बीजेपी के उम्मीदवार मनीष जायसवाल भी मौजूद थे।

इस मौके पर हजारीबाग निवासी युवा उद्यमी अनुराग मिश्रा समेत कई जनप्रतिनिधियों और समाजसेवियों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। अनुराग मिश्रा ने कहा कि सुदेश महतो की सोच और विचारों से प्रभावित होकर वे आजसू पार्टी में शामिल हुए हैं। आजसू में शामिल हुए सभी लोगों का स्वागत करते हुए पार्टी अध्यक्ष सुदेश महतो ने कहा कि राजनीति में अच्छे विचारों के साथ आने वाले युवाओं से इस राज्य की उम्मीदें लगी हैं।

हजारीबाग सदर प्रधान कार्यालय का हुआ उद्घाटन

हजारीबाग के सिंदूर स्थित महेंद्र कॉलोनी में सदर प्रधान कार्यालय का उद्घाटन आजसू के केन्द्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो द्वारा किया गया। उन्होंने कहा कि यह कार्यालय क्षेत्रवासियों की सेवा के लिए हर समय कार्य करेगा।

सुदेश महतो का हुआ भव्य स्वागत

हजारीबाग लोकसभा स्तरीय ग्राम प्रभारी सम्मेलन में शामिल होने राँची से हजारीबाग जाने के क्रम में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं द्वारा सुदेश कुमार महतो का विभिन्न स्थानों पर भव्य स्वागत किया गया।

गिरिडीह सांसद चन्द्रप्रकाश चौधरी, आजसू पार्टी के मुख्य प्रवक्ता डॉ देवशरण भगत, गोड्डा लोकसभा प्रभारी खालिद खलील, केन्द्रीय सचिव अशोक नाग, केन्द्रीय महासचिव सह बड़कागाँव विधानसभा प्रभारी रोशनलाल चौधरी, माण्डू विधानसभा प्रभारी तिवारी महतो, केन्द्रीय प्रवक्ता सह हज़ारीबाग लोकसभा प्रभारी विकास राणा, हज़ारीबाग लोकसभा प्रभारी विजय साहू, हज़ारीबाग लोकसभा प्रभारी परमेश्वर महतो, रामगढ़ जिला अध्यक्ष दिलीप दांगी, सतीश सिन्हा, बरही विधानसभा प्रभारी राजसिंह चौहान, बरकट्ठा विधानसभा प्रभारी प्रदीप कुमार मेहता, नमन कुमार ठाकुर, राँची महानगर प्रभारी जितेन्द्र सिंह, संतोष सहाय, गुड्डू यादव, सिद्धार्थ शंकर राय शामिल हुए ।

इस सम्मेलन में विशेष आमंत्रित अतिथि के रूप में हज़ारीबाग लोकसभा क्षेत्र के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) प्रत्याशी मनीष जायसवाल, भाजपा के लोकसभा प्रभारी शशिभूषण भगत, भाजपा के लोकसभा संयोजक टुन्नू गोप, रामगढ़ जिला अध्यक्ष प्रवीण मेहता, अर्जुन साव सहित अन्य लोग शामिल हुए ।

इस अवसर पर कुजू पूर्वी पंचायत समिति रेखा देवी, उपमुखिया नीलू देवी, पूनम सिंह, अनिता पाठक। बनासो पंचायत से करण यादव, मुकुल साव, राजकुमार यादव, गोपाल साव और केंद्रीय सचिव नमन ठाकुर के नेतृत्व में दीपक कुमार, निखिल कुमार, हरिनंदन कुमार,सूरज कुमार आदि ने आजसू का दामन थामा।

Related posts

सरला बिरला ने आई आई टी भुवनेश्वर में स्थापित किया
कीर्तिमान

Nitesh Verma

कायस्थ शिरोमणि सेवा ट्रस्ट कार्यालय मे धूमधाम से मनाया गया 77वां स्वतंत्रता दिवस

Nitesh Verma

सीसीएल को राजभाषा कार्यान्वयन के लिए प्रथम पुरस्कार

Nitesh Verma

Leave a Comment