झारखण्ड राँची राजनीति

आजसू पार्टी का मिलन समारोह आयोजित, अधिवक्ता आशुतोष वर्मा हुए सुदेश के

रिपोर्ट : नितीश मिश्र

राँची(खबर_आजतक): आजसू के केन्द्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो पार्टी के केन्द्रीय कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में कहा कि सरकार अपने पाँच साल के कार्यकाल में कभी भी रोजगार के प्रति गंभीर नहीं रही। नए पदों का सृजन करने की बात तो दूर यह सरकार रिक्त पदों को भी भर नहीं पाई है। आज राज्य के युवा अपने भविष्य को लेकर चिंतित हैं। वर्तमान राजनीतिक हालात ने राज्य की छवि को धूमिल किया है। लोगों के जीवन को बेहतर बनाने की हमारी तैयारी है।

इस दैरान अधिवक्ता सह समाजसेवी आशुतोष वर्मा ने अपने समर्थकों के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

सिपाही बहाली में सरकार की बड़ी गलती कि वजह से हमने अपने परिवार के 12 नौजवानों को खो दिया है। सरकार अपने ही बनाए हुए नियमावली का बहाना बनाकर अपनी जिम्मेदारी से मुकर नहीं सकती है। इस बहाली में राज्य के लाखों युवा शामिल हो रहे हैं यह उनकी मजबूरी है। सरकार ने रोजगार के अवसर न देकर युवाओं को ऐसा करने पर मजबूर कर दिया है। मुख्यमंत्री घटना होने के बाद मूल्यांकन कर रहे हैं जबकि सरकार का दायित्व था कि ऐसी घटना ही न हो। बिना किसी तैयारी के सरकार ने यह दौड़ आयोजित की थी। अपने कार्यक्रम के लिए सरकार बच्चों की पढ़ाई बाधित कर रही है। यह सही नहीं है।

वहीं पार्टी में शामिल हुए आशुतोष वर्मा का स्वागत करते हुए सुदेश महतो ने कहा कि राज्य और राज्यवासियों के विषय में बेहतर सोचने वाले लोगों की इस राज्य की आवश्यकता है। अच्छे विचार और निःस्वार्थ भाव से राज्य की सेवा करने की इच्छाशक्ति से ही बदलाव संभव है। आशुतोष के अनुभव का लाभ पार्टी को मिलेगा। लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए काम करें। इसके लिए आजसू पार्टी आपको एक सशक्त मंच देगी।

आजसू पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले आशुतोष वर्मा ने कहा कि आजसू के विचारों, सिद्धांतों के साथ ही सुदेश महतो की ईमानदारी, राज्य के लिए समर्पण और इनकी दूरदर्शिता ने हम सभी को प्रभावित किया है। आज मेरे साथ कई युवा भी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। इनके भीतर वर्तमान सरकार के खिलाफ गुस्सा है। सुदेश महतो के नेतृत्व में हम सभी मिलकर इस प्रदेश को आगे ले जाने का काम करेंगे। लीडर सीट के लिए नहीं सेवा के लिए होना चाहिए। पार्टी के साथ मिलकर युवाओं के लिए अवसर उत्पन्न करने के लिए जी-जान लगाकर काम करेंगे।

इस अवसर पर मुख्य केंद्रीय प्रवक्ता डॉ देवशरण भगत, आजसू बुद्धिजीवी मंच के प्रधान महासचिव मुकुंद चंद्र मेहता, एस अलि, आशुतोष गोस्वामी, हरिश कुमार, डॉ. पार्थ पारितोष, अमित कुमार, परवाज खान इत्यादि उपस्थित थे।

इस अवसर पर विशाल अग्रवाल, खिता राम दास, ललित दास, अतिराज सिंह, शुभम, गौतम, प्रीतम, श्याम, मिथलेश, शुभम यादव, सौरव, अमिस, विक्की आदि ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Related posts

झारखण्ड सरकार की अवर शिक्षा सचिव ने जे0के0आर0आर0 हिंदी प्लस टू स्कुल का किया निरीक्षण

Nitesh Verma

नवीन जायसवाल ने हेसाग में झूलन व मंडा खूँटा का किया शिलान्यास

Nitesh Verma

स्वतंत्र व निष्पक्ष चुनाव संपन्न कराने के लिए प्रशासन ने की है सुदृढ़ व्यवस्था : उपायुक्त

Nitesh Verma

Leave a Comment