गोमिया झारखण्ड बोकारो राजनीति

आजसू पार्टी के साथ नए विचार एवं उद्देश्य के साथ प्रदेश को आगे बढ़ाने का सभी लोग संकल्प लें : सुदेश महतो

प्रशांत अम्बष्ठ, गोमिया

गोमिया ( ख़बर आजतक) : राज्य की दिशा और दशा बदलने के लिए संकल्पित है आजसू पार्टी और आजसू के नेता और कार्यकर्ता उक्त बातें अजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने गोमिया में आजसू पार्टी द्वारा बुधवार को प्रदेश नव निर्माण यात्रा का आयोजन के मौक पर कहा.नव निर्माण यात्रा में मुख्य रूप से आजसू सुप्रीमों सुदेश कुमार महतो एवं गोमिया विधायक डा लंबोदर महतो के नेतृत्व में निकाला गया.नव निर्माण यात्रा में काफी संख्या में लोगों ने गाजे बाजे के साथ हिस्सा लिया.

उक्त यात्रा गोमिया प्लस टू हाई स्कूल से शुरू होकर चौधरी टोला,मोदी टोला,पंसारी टोला, थाना चौक,पोस्ट ऑफिस मोड़,काली मंदिर,पुराना सिनेमा हॉल,कोठी टांड़ होते हुए स्वांग वन बी पहुंच कर सभा मे तब्दील हो गया सभा के उपरांत समाप्त हुआ मौके पर स्वांग में सभा को संबोधित करते हुए आजसू सुप्रीमों सुदेश कुमार महतो ने कहा कि झारखंड के विकास एवं लोगों को उनकी बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराने को लेकर आजसू पार्टी द्वारा नव निर्माण यात्रा निकाली गई है. कहा कि आज राज्य की वर्तमान सरकार द्वारा विकास को आधार नहीं बनाया है और प्रदेश की तरक्की का आधार बंद है. आजसू पार्टी के साथ नए विचार एवं उद्देश्य के साथ प्रदेश को आगे बढ़ाने का सभी लोग संकल्प लें.प्रदेश का हर व्यक्ति परिवार के रूप में है और आजसू पार्टी 24 घंटे आपके साथ है.

कहा कि गोमिया विधानसभा क्षेत्र में विधायक डा लंबोदर महतो के नेतृत्व में काफी विकास कार्य किए गए हैं और आगे भी किए जायेंगे.कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में आजसू पार्टी को मजबूत बनाना है. विधायक डा लंबोदर महतो ने कहा कि बीते पांच वर्षों में गोमिया विधानसभा क्षेत्र का चहुंमुखी विकास हुआ है और लोगों को उनकी बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराई गई है.कहा कि आगे भी क्षेत्र में विकास कार्य जारी रहेगा. कहा कि आजसू पार्टी के साथ मिलकर हम सभी आगे काम करेंगे और गोमिया विधानसभा क्षेत्र का नाम विकास के मामले में आगे करेगे. मौके पर आजसू नेत्री कौशल्या देवी,आजसू के केंद्रीय सचिव राजेश विश्वकर्मा एवं संतोष कुमार महतो, प्रखंड प्रमुख प्रमिला चौड़े, मुखिया सपना कुमारी एवं बलराम रजक,प्रखंड अध्यक्ष महेश महतो,सचिव मो मिनहाज,विधायक प्रतिनिधि विपिन , राज कुमार, सोनी साहू,कुमार,शशिशेखर,मालती देवी, कृष्णा निषाद,रविंद्र प्रसाद, विक्रम साव, पंचदेव महतो, कोलेश्वर रविदास,सुंदर रविदास,कामेश्वर महतो, श्रवानन्द श्रीवस्ताव आदि उपस्थित थे.

Related posts

सीसीएल एवं डीवीसी प्रबंधन ने हमेशा विस्थापितों के साथ छलने का काम किया है : सांसद

Nitesh Verma

प्रतुल शाहदेव ने काँग्रेस पर साधा निशाना, कहा ‐ ड्रामेबाजी और नौटंकी से बाज नहीं आ रही काँग्रेस

Nitesh Verma

गोमिया : क्षेत्र में धड़ल्ले से चल रहा है बालू के अवैध खनन का खेल

Nitesh Verma

Leave a Comment