झारखण्ड राँची राजनीति

आदित्य ने कुर्बान चौक के समीप चलाया संवाद “संबंध एवं समृद्ध यात्रा”

रिपोर्ट : नितीश मिश्र

राँची(खबर_आजतक): झारखण्ड प्रदेश प्रोफेशनल्स कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सह प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि आदित्य विक्रम जयसवाल ने शुक्रवार को क़ुर्बान चौक हिन्दपीढ़ी के समीप “संवाद, संबंध और समृद्ध यात्रा” कार्यक्रम चलाया एवं व्यापारियों के साथ साथ मुहल्लेवासियों की समस्याओं को भी जानने का प्रयास किया साथ ही इसके समाधान का भरोसा भी जताया।

इस मौक़े पर कई बुजुर्गों ने आदित्य विक्रम जयसवाल के पूर्वजों से जुड़े रिश्ते एवं पीढ़ियों से संबंध होने की बात कही साथ ही उन्होंने कहा कि आदित्य विक्रम जयसवाल नेता नहीं हमारा पोता है और हमारा भरपूर समर्थन इनके साथ है और विधानसभा चुनाव के लिए आशीर्वाद भी दिया।

इस मौक़े पर आदित्य विक्रम जयसवाल ने कहा कि हिन्दपीढ़ी से मेरा अलग रिश्ता जुड़ा है एवं हिन्दपीढ़ी को स्वस्थ, समृद्ध और सुंदर बनाना मेरा संकल्प है। इसके लिए मैं प्रतिबद्ध हूँ और इस दिशा में मैं प्रयास करता रहूँगा।

इस मौक़े पर मोहम्मद कलिम ख़ान ने कहा कि आदित्य विक्रम जयसवाल सिर्फ़ हिन्दपीढ़ी नहीं पूरे राँची में अपना दौरा कर रहे हैं और राँची को स्वस्थ-समृद्ध बनाने के लिए संकल्पित हैं साथ ही हमारा साथ इनको बराबर हर कदम पर मिलता रहेगा।

इस पदयात्रा में सज्जाद ईदरिशी, अतिकुर रहमान, तौसिफ़, विक्की, फ़ैयाज़, अफ़नान, सूरज झा, पुनीत नायक, इरफ़ान अहमद आदि मौजूद थे।

Related posts

डॉ लंबोदर महतो को महिला दीदियों की ओर से हस्त निर्मित पूजन सामग्री भेंट कर दीपावली की शुभकामनाएं दी

Nitesh Verma

“प्रतियोगी परीक्षा विधेयक काले कानून की तरह, राज्य सरकार इसे अविलंब वापस ले”: अभाविप

Nitesh Verma

मिथिला अकैडमी पब्लिक स्कूल में परिधान प्रतियोगिता में बच्चों ने दिखाया जलवा

Nitesh Verma

Leave a Comment