धनबाद

आशीर्वाद टावर और हाजरा क्लिनिक मे हादसे मे मारे गए लोगो के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

डिजिटल डेस्क

धनबाद (ख़बर आजतक) : धनबाद स्थित शक्ति मंदिर के निकट “आशीर्वाद टावर और हाजरा क्लिनिक” में विगत दिनों घटित आग लगने की दुर्भाग्य पूर्ण घटना के उपरांत दिवंगत आत्मा के शांति के निमित्त, कायस्थ शिरोमणि सेवा ट्रस्ट® और अखिल भारतीय कायस्थ महासभा© की ओर से परमपिता परमात्मा के समक्ष प्रभावित विशेष के निहितार्थ ईश्वरीय कामना सहित एक शोक सभा का आयोजन, आज मनईटांड़ स्थित नर्मदेश्वर मंदिर में संध्या आरती के कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमे सभी गणमान्य उपस्थित होकर शोकाकुल जनों के निहितार्थ जन्म- मृत्यु का लेखा जोखा रखने वाले श्री चित्रगुप्त जी से यह कामना किये कि मृतात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान देकर उनकी आत्मा को शान्ति और परिवार को सहन शक्ति प्रदान करें तथा सभी दिवंगतों के प्रति श्रद्धांजलि समर्पित किया गया। साथ ही आज धनबाद के जोगता/सिजुआ में कायस्थ शिरोमणि सेवा ट्रस्ट की ओर से आज कोरोना से बचाव के लिए जयप्रकाश आश्रम सिजुआ में कोविद 19 की वेक्सीन जिसमे प्रथम, द्वितीय और बूस्टर डोज वहां के निवासियों को दिया गया जिसका सारा श्रेय ट्रस्ट के सदस्य पीयूष सहाय जी को जाता है ।सर्वप्रथम बर्तमान पार्षद एवं ट्रस्ट के संस्थापक सह राष्ट्रीय अध्यक्ष ने फीता काटकर टीकाकरण की शुरुआत किया गया। इस कार्यक्रम में प्रकाश सिन्हा, पूनम श्रीवास्तव, रंजन श्रीवास्तव, बृजेन्द्र कुमार, रविरंजन श्रीवास्तव, पुष्पलता श्रीवास्तव, मोनी श्रीवास्तव, सुनील श्रीवास्तव, विकास सिन्हा, सुनील आनंद, पीयूष सहाय, दुर्गेश सिन्हा, प्रभात बक्शी, विजय सिन्हा, चंद्र भूषण सिन्हा, मनोज सिन्हा, लाल वर्मा, प्रवीण कुमार मिश्र आदि सभी लोग उपस्थित हुए और शोक शांति के लिए प्रार्थना किये।

Related posts

समस्‍त देश एवं प्रदेश वासियों को देश के गौरव एवं अभिमान के रा‍ष्‍ट्रीय पर्व 74वें #गणतंत्र_दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।
आइये, इस राष्‍ट्रीय पर्व पर हम सभी मिलकर अपने राष्‍ट्र की सेवा, एकता और अखण्‍डता की रक्षा करने के लिए सदैव तत्‍पर रहने का संकल्‍प करें।

Nitesh Verma

विस्थापितों के लिए इलेक्ट्रिक वर्कशॉप के समीप खाली पड़े जमीन पर विस्थापितों के लिए 18 घरों का निर्माण कराने को लेकर स्वीकृती

Nitesh Verma

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में भाजपा, मासस और जेएमएम को छोड़ सैंकड़ों कार्यकर्ता शामिल

Nitesh Verma

Leave a Comment