झारखण्ड राँची

एक्सआईएसएस में नए बैच 2024-26 के लिए मना फ्रेशर्स डे

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): एक्सआईएसएस राँची ने अपने फाइनेंशियल मैनेजमेंट, मार्केटिंग मैनेजमेंट, रूरल मैनेजमेंट और ह्युमन रिसोर्स मैनेजमेंट प्रोग्राम के नए 2024-26 बैच के सभी छात्रों के लिए फ्रेशर्स डे का आयोजन किया। सभी कार्यक्रम के लिए विभिन्न दिनों में फ्रेशर्स डे मनाया गया जिसका उद्देश्य छात्रों का स्वागत करना था क्योंकि वे संस्थान में अपनी नई यात्रा शुरू कर रहे थे।

इस कार्यक्रम में निदेशक, सहायक निदेशक, डीन अकादमिक, सभी चार प्रोग्राम के प्रमुख (एचओपी), फैकल्टी, स्टाफ, और संस्थान के पूरे छात्र समुदाय ने अपनी उपस्थिति दर्ज करायी।

इस कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन और पौधों को पानी देने के साथ हुई और संस्थान के निदेशक, डॉ जोसफ मारियानुस कुजूर एसजे के स्वागत नोट के साथ हुई, जहाँ उन्होंने संस्थान के विज़न और मिशन की प्रासंगकिता पर जोर दिया।

डॉ जोसेफ मारियानुस कुजूर ने “जिम्मेदारी के साथ स्वतंत्रता” के महत्व पर बात की और छात्रों को आपस में विश्वास बढ़ाने, रिश्तों को मजबूत करने और सबको साथ लेकर नेतृत्व करने के लिए प्रोत्साहित किया। छात्रों के समुदाय के असीम टैलेंट को पहचानते हुए, निदेशक ने सीखने और बढ़ने की उनकी उत्सुकता की सराहना की और जिम्मेदार लीडर्स को सही मार्गदर्शन के लिए संस्थान की प्रतिबद्धता को दोहराया जो समाज पर सकारात्मक प्रभाव डालेंगे।

इस बीच संस्थान के सहायक निदेशक डॉ प्रदीप केरकेट्टा एसजे ने इन कार्यक्रमों में छात्रों का स्वागत करते हुए कहा कि हम छात्रों के इस दो वर्ष की यात्रा को सही आकार देने और उनके करियर और व्यक्तिगत जीवन में संस्थान के मूल्यों को चित्रित करने के किए प्रयासरत है।

इस अवसर पर मिस्टर और मिस फ्रेशर्स के विजेता थे:

• फाइनेंशियल मैनेजमेंट प्रोग्राम – गरिमा आनंद और कुणाल कांत सोनल
• मार्केटिंग मैनेजमेंट प्रोग्राम – रीतिका स्नेह एक्का और विभूति दास यादव
• रूरल मैनेजमेंट प्रोग्राम – श्रुति सिंह और आशुतोष कुमार
• ह्युमन रिसोर्स मैनेजमेंट प्रोग्राम – मेघना अंकिता मुर्मू और आयुष राज

Related posts

गणेश महोत्सव पर भगवती जागरण, झूमते रहे श्रदालु

Nitesh Verma

अनन्त ओझा ने किया छतदार चबूतरा का शिलान्यास

Nitesh Verma

गोली से घायल हुए युवक की मौत के बाद नाराज़ व्यवसाईयों द्वारा जुलूस निकाला गाया

Nitesh Verma

Leave a Comment