झारखण्ड मनोरंजन राँची

एक्सपो : चौथे दिन एक्सपो उत्सव में उमड़ा जनसैलाब, लोगो को भा रहा बकलावा

नितीश मिश्र, राँची

राँची(खबर_आजतक): एक्सपो उत्सव में रविवार को राँचीवासियों का जबरदस्त उत्साह देखने को मिला।हर स्टॉल पर लोगों की भीड़ से माहौल गुलजार हो गया। इस साल का एक्सपो राँची के लोगों का पसंदीदा आयोजन बन चुका है और हर कोई इस मेले का जमकर लुत्फ उठा रहा है।

इस बार एक्सपो में खासतौर पर एक अलग फर्नीचर ज़ोन बनाया गया है, जहाँ राँची समेत देश के विभिन्न राज्यों से आए स्टॉल धारक अपने अनूठे डिज़ाइनों के साथ मौजूद हैं। लोगों को इनका शानदार फर्नीचर काफी पसंद आ रहा है।

कंज्यूमर हैंगर में हर प्रकार के सामान उपलब्ध हैं – चाहे वो होम यूटिलिटीज हों, हेल्थ प्रोडक्ट्स, अप्लायंसेज या इलेक्ट्रॉनिक्स।

वहीं, महिलाओं के लिए तैयार किए गए पिंक हैंगर में कपड़े, फुटवियर, आर्टिफिशल ज्वेलरी और ब्यूटी प्रोडक्ट्स सभी को आकर्षित कर रहे हैं।

विदेशी स्टॉल्स भी इस बार खास चर्चा का विषय बने हुए हैं। थाईलैंड के फुटवियर, ईरान के कालीन, अफगानिस्तान के ड्राई फ्रूट्स, बांग्लादेश की साड़ियां और कुर्तियाँ और तुर्की की मशहूर मिठाई बकलावा लोगों का दिल जीत रहे हैं।

इस दौरान बताया गया कि सोमवार को शाम 5 बजे से “एक्सपो उत्सव गॉट टैलेंट” जैसे रोमांचक प्रतियोगिताओं का आयोजन होगा जिससे उत्साह और भी बढ़ने की उम्मीद है।

Related posts

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चिराग पासवान व झारखण्ड चुनाव प्रभारी अरूण भारती से मिले बीरेन्द्र प्रधान

Nitesh Verma

गुरु गोबिन्द सिंह एजुकेशनल सोसायटीज़ टेक्निकल कैंपस में वृक्षारोपण किया गया

Nitesh Verma

त्रिकोण हवन कुंड के संरक्षक बनें अजीत सिन्हा

Nitesh Verma

Leave a Comment