झारखण्ड मनोरंजन राँची

एक्सपो: जेसीआई इंडिया का गौरव बना राँची का एक्सपो उत्सव

नितीश मिश्र, राँची

राँची(खबर_आजतक): जेसीआई राँची द्वारा आयोजित 27वें एक्सपो उत्सव का शानदार समापन हुआ जिसमें नए उत्साह और ऊर्जा के साथ अगले साल फिर से लौटने का संकल्प लिया गया। सात दिनों तक चले इस भव्य आयोजन के अंतिम दिन मोरहाबादी मैदान में भारी भीड़ उमड़ी, जहाँ लोग जमकर खरीदारी करते नजर आए। सभी स्टॉल धारक इस अद्भुत आयोजन से काफी संतुष्ट दिखे।

इस समापन समारोह के मुख्य अतिथि जेसीआई इंडिया* के राष्ट्रीय अध्यक्ष JFS एडवोकेट सी आर रेखेश शर्मा ने जेसीआई राँची की सराहना करते हुए कहा कि एक्सपो उत्सव सिर्फ रांची ही नहीं, बल्कि पूरे JCI इंडिया का गौरव है। इस स्तर के आयोजन के लिए अनुभव और समर्पण की जरूरत होती है जिसे JCI Ranchi ने सफलतापूर्वक पिछले 27 सालों से निभाया है।

वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष JFS राखी जैन ने कहा कि उन्होंने एक्सपो उत्सव को वर्षों में बढ़ते और निखरते देखा है। यह आयोजन अब इतना भव्य हो चुका है कि हर साल राँचीवासी इसका इंतजार करते हैं। इसमें पुराने और नए सदस्यों की मेहनत साफ दिखाई देती है।

इस समापन कार्यक्रम में एक्सपो उत्सव के सभी सदस्यों को उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए सम्मानित किया गया जिससे पूरे आयोजन का उत्साह और भी बढ़ गया।

Related posts

भाजपा कसमार प्रखंड द्वारा चलाया जा रहा गांव चलो अभियान…

Nitesh Verma

शरद यादव के निधन से राजद में शोक

Nitesh Verma

बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा में जेल के बाथरूम में कैदी ने दी जान

Nitesh Verma

Leave a Comment