झारखण्ड धनबाद धार्मिक

एगारकुंड पानी टंकी में दुर्गापूजा और मेले का उद्घाटन धनबाद सांसद पीएम सिंह और निरसा विधायक अर्पणा सेनगुप्ता के द्वारा किया गया

रिपोर्ट सरबजीत सिंह

धनबाद (खबर आजतक): एगारकुंड पानी टंकी के मेला और दुर्गा पूजा का उद्घाटन धनबाद सांसद पी एन सिंह और निरसा विधायक अर्पणा सेनगुप्ता के द्वारा किया गया ! कार्यक्रम की शुरुआत सांसद और निरसा विधायक के द्वारा स्वर्गीय सुरेंद्र सिंह के चित्र पर पुष्प अर्पित कर की गई उसके बाद सभी अतिथियों के द्वारा सांसद और विधायक को शॉल , पुष्पगुच्छ और मातारानी की फोटो देकर उनका स्वागत किया गया !

साथ ही उपस्थित गण्यमान व्यक्तियों और पत्रकार बंधुओ का भी स्वागत किया गया उसके बाद झंडा तोलन किया गया और दुर्गा पूजा मंदिर में फीता काटकर दुर्गा पूजा पंडाल और मेले का उद्घाटन किया गया ! कार्यक्रम में मंच संचालन भाजपा के डी एन पाठक और धन्यवाद ज्ञापन एगारकुंड दक्षिण मुखिया अजय पासवान ने किया ! वहीं इस कार्यक्रम में एगारकुंड पानी टंकी दुर्गापूजा कमेटी के अध्यक्ष पिंटू सिंह,भाजपा युवा प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह, धनबाद ग्रामीण जिला उपाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह ,भाजपा जिला मंत्री अनिल यादव , भाजपा एगारकुंड मंडल अध्यक्ष रंजीत मोदी के साथ साथ भाजपा के पदाधिकारीगण,कार्यकर्तागण और गण्यमान व्यक्ति उपस्थित थे!

Related posts

पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर से साइकिल से सफर की शुरुआत

Nitesh Verma

राष्ट्रपति से राजभवन में मिले हेमन्त सोरेन, पुष्पगुच्छ व स्मृति चिन्ह देकर किया अभिनंदन

Nitesh Verma

राजधानी के किशोरगंज चौक पर भी सुरक्षित नहीं है व्यवसायी: संजय सेठ

Nitesh Verma

Leave a Comment