झारखण्ड राँची

एनआईटी जमशेदपुर व सरला बिरला के बीच एमओयू

नितीश मिश्र, राँची

राँची(खबर_आजतक): एनआईटी जमशेदपुर के साथ हुए एमओयू और शैक्षणिक आदान-प्रदान कार्यक्रम के तहत सरला बिरला विश्वविद्यालय के शिक्षकों की टीम ने एनआईटी का दौरा किया। इस दौरान एसबीयू के फैकल्टी ऑफ इंजीनियरिंग एंड कंप्यूटर साइंसेज और फैकल्टी ऑफ अप्लाइड साइंसेस के डीन डॉ. पंकज कुमार गोस्वामी, डॉ. मनोज कुमार पाण्डेय, डॉ. बिस्वरुप सामंता एवं डॉ. संजीव सिन्हा ने संस्थान के शोध प्रबंध, शैक्षणिक परिवेश और हाल में हुए रिसर्च के संबंध में जानकारी प्राप्त की। इस दौरान उन्होंने विभिन्न विभागों के प्रयोगशालाओं का दौरा भी किया।

दोनों विश्वविद्यालयों के शिक्षकों के बीच आपसी विचार विमर्श के दौरान भविष्य में अकादमिक सहयोग बढ़ाने और शोधपरक जानकारियाँ साझा करने पर भी सहमति हुई।

एसबीयू के प्रतिकुलाधिपति बिजय कुमार दलान, महानिदेशक प्रो. गोपाल पाठक, प्रभारी कुलपति एस. बी. डांडीन और सांसद डॉ. प्रदीप कुमार वर्मा ने टीम को शुभकामनाएँ प्रेषित की।

Related posts

कुणाल अज़मानी के नेतृत्व में राष्ट्रपति से मिले विभिन्न संगठन का प्रतिनिधिमंडल, प्रदेश के समसामयिक विषयों व राज्य की आर्थिक प्रगति से जुड़े विभिन्न बिंदुओं पर हुई सकारात्मक वार्ता

Nitesh Verma

हैप्पी क्लासरूम पर कार्यशाला

Nitesh Verma

सुदेश महतो को खतियान आधारित स्थानीय नीति एंव नियोजन नीति के संदर्भ मे बोलने का अधिकार नहीं : नायक

Nitesh Verma

Leave a Comment