गिरिडीह गोमिया झारखण्ड बोकारो राजनीति

एनडीए गठबंधन प्रत्याशी चंद्रप्रकाश चौधरी के समर्थन में सुदेश महतो का रोड शो

गोमिया (प्रशांत अम्बष्ठ) : गिरिडीह संसदीय क्षेत्र से एनडीए गठबंधन प्रत्याशी चंद्रप्रकाश चौधरी के समर्थन में मंगलवार की शाम आजसू सुप्रीमो सुदेश कुमार महतो, गोमिया विधायक डा लंबोदर महतो एवं रामगढ़ विधायक सुनीता चौधरी ने गोमिया क्षेत्र के साड्म, होसिर, जीरो प्वाइंट, रथ टांड़,तुलबूल,बिरसा,गोमिया बस्ती, आइइएल कालोनी,गवर्नमेंट कालोनी,स्वांग आदि क्षेत्रों में रोड शो किया।

इस दौरान आजसू सुप्रीमो सुदेश कुमार महतो ने कहा कि झारखंड की वर्तमान सरकार द्वारा राज्य के युवाओं,किसानों, मजदूरों को सिर्फ छलने का कार्य किया जा रहा है और राज्य के अधिकतर युवा व युवतियां काम की तलाश में पलायन करने को मजबूर हैं। कहा कि राज्य की सता में आई हेमंत सोरेन सरकार ने पांच लाख युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन यह घोषणा सिर्फ कोरा साबित हुआ है। कहा कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा गरीबों, किसानों व आमलोगो के हित में कई योजनाएं संचालित किया जा रहा है और उसका लाभ भी उन्हें मिल रहा है।

कहा कि झारखंड के सभी 14 लोकसभा सीट पर एनडीए गठबंधन प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित है। वहीं गिरिडीह में चंद्रप्रकाश चौधरी पिछले चुनाव की अपेक्षा इस बार लंबे अंतराल के मतों से विजई होंगे। मौके पर भाजपा बोकारो जिला महिला मोर्चा के जिलाध्यक्ष गिरजा देवी, भाजपा ओबीसी मोर्चा के केंद्रीय सदस्य देवनारायण प्रजापति, भाजपा नेता डा सुरेंद्र राज,विधायक प्रतिनिधि विपिन कुमार, संदीप स्वर्णकार, गंदौरी राम,मोहन कुमार,योगेंद्र प्रसाद, तारमेश्वर प्रजापति,राजकुमार यादव,विजय महतो आदि उपस्थित थे।

Related posts

बोकारो : ट्रक की चपेट में आने से 14 वर्षीय छात्र की मौत, गुस्साए लोगो ने किया NH-32 जाम

Nitesh Verma

इक्फ़ाई विश्वविद्यालय का चौथा दीक्षांत समारोह आयोजित, 196 डिग्रियों का हुआ वितरण

Nitesh Verma

डीपीएस बोकारो के प्राचार्य डॉ. गंगवार को मिला ‘मोस्ट इफेक्टिव प्रिंसिपल अवार्ड 2023’

Nitesh Verma

Leave a Comment