झारखण्ड राँची राजनीति

कमलेश सिंह की अनुसंशा पर हुसैनाबाद हैदरनगर व हरिहरगंज को मिला एंबुलेंस

हुसैनाबाद हरिहरगंज में एंबुलेंस के कारण नहीं जाएगी किसी की जान: कमलेश सिंह

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): हुसैनाबाद हरिहरगंज विधानसभा क्षेत्र के अस्पतालों में पहले से प्राप्त कुछ एंबुलेंस काफी जर्जर हो गया था। इसे देखते हुए विधायक कमलेश कुमार सिंह ने सरकार को पत्र लिखकर हुसैनाबाद , हैदरनगर, अधौरा, मोहमदगंज एवम में एक एक एवं हरिहरगंज में दो एंबुलेंस उपलब्ध कराने का काम किया है। अनुमंडलीय अस्पताल हुसैनाबाद में एंबुलेंस का शुभारंभ विधायक कमलेश कुमार सिंह ने ऑनलाइन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि क्षेत्र की एक एक समस्या को लेकर वह गंभीरता से लगे हुए हैं। सड़क, शिक्षा, सिंचाई के साथ साथ स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी एक एक कमी को दूर करने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अब हुसैनाबाद हरिहरगंज में एंबुलेंस की वजह से किसी की जान नहीं जाने दी जाएगी।

इस मौके पर हुसैनाबाद 20 सूत्री अध्यक्ष योगेंद्र सिंह, राष्ट्रवादी काँग्रेस पार्टी की अनुमंडल अध्यक्ष विनय पासवान, हैदर नगर के 20 सूत्री अध्यक्ष विमलेश सिंह ,राजकुमार ठाकुर, विजय राजवंशी अंजली शर्मा, रमेश प्रजापति, ओम प्रकाश राजवंशी, गोरख पासवान, रविंद्र कांस्कार, अनुमंडल अस्पताल के प्रभारी डॉ दीपक सिन्हा ,बी पी एम विभूति गुप्ता आदि उपस्थित थे।

हरिहरगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भी उपलब्ध कराए गए दो एम्बुलेंस की कमलेश कुमार सिंह के निर्देश पर विधिवत पूजा पाठ कर के राष्ट्रवादी काँग्रेस पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष मनीष सिंह ने शुभारंभ किया। हरिहरगंज में इस मौके पर हरिहरगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ राजेश कुमार, राष्ट्रवादी काँग्रेस पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अखिलेश मेहता, डॉ प्रमोद मेहता, ,मंटू मेहता, गोलू सिंह, रामप्रवेश भुइयाँ आदि मौजूद थे।

Related posts

कोल इंडिया के सीवीओ ने किया सीएमपीडीआई का दौरा

Nitesh Verma

पलामू : पत्थर से कुचलकर अज्ञात व्यक्ति की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Nitesh Verma

उपायुक्त ने समाहरणालय परिसर से पोषण रथ की प्रचार वाहन को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Nitesh Verma

Leave a Comment