झारखण्ड राँची राजनीति

कर्नाटक की जनता ने अपने विकास व बेहतर भविष्य के लिए किया मतदान : आदित्य विक्रम

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल्स कांग्रेस के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जयसवाल ने अपनी टीम के साथ मिलकर कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी की प्रचंड जीत के उपलक्ष्य में शनिवार को शाम 7:00 बजे थड़पकना शनि मंदिर में पूजा अर्चना की। इसके पश्चात आमलोगों के बीच खुशी से मिठाइयाँ भी बाँटी गई।

इस मौक़े पर आदित्य विक्रम जयसवाल ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस की जीत ऐतिहासिक है, कर्नाटक की समस्त जनता को बधाई। उन्होंने कहा कि हमारे नेता राहुल गाँधी ने हिमाचल प्रदेश के बाद कर्नाटक में भाजपा की नफ़रत की बाज़ार बंद कर मोहब्बत का वातावरण बना दिया है और ऐसे ही आगे राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीशगढ़ और पूरे देश में भी चुनाव जीत कर मोहब्बत का वातावरण बताएंगे।

आदित्य विक्रम जयसवाल ने यह भी कहा कि कर्नाटक की जनता ने अपने विकास के लिए वोट किया है बेहतर भविष्य के लिए वोट किया है। भाजपा ने सिर्फ धर्म, जाति से लोगों को बांटने का काम किया है जिसे आज काँग्रेस पार्टी ने उखाड़ फेंका है।

इस मौके पर प्रोफेशनल्स कांग्रेस के प्रदेश सचिव मीनाक्षी सिंह, राँची लोकसभा अध्यक्ष भुवनेश ठाकुर, कोऑर्डिनेटर प्रभात अग्रवाल, एलन एंड्रयू, अमरजीत सिंह, सौरभ सिंह, सौरभ चौधरी, महेश, राजा ,अंकित, गोलू ,सोनू, दीपक आदि उपस्थित थे।

Related posts

सरना धर्म कोड की मांग को ले कर आदिवासी सेंगेल अभियान की ओर से एन एच 23 सड़क को किया जाम

Nitesh Verma

आजसू पार्टी केंद्रीय समिति की बैठक सह शपथ ग्रहण समारोह कल पतरातू में

Nitesh Verma

ईएसएल स्टील लिमिटेड की बाड़ी परियोजना के तहत कृषि पद्धतियों की दी गई जानकारी

Nitesh Verma

Leave a Comment