झारखण्ड राँची राजनीति

कर्नाटक तो केवल झाँकी, 2024 में काँग्रेस नेतृत्व वाली सरकार बनना बाकी : बंधु

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): झारखंड सरकार की समन्वय समिति के सदस्य और झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की ने कहा है कि कर्नाटक में कांग्रेस ने जैसा बेहतरीन प्रदर्शन किया है और जिस प्रकार से आम जनता का भरपूर समर्थन काँग्रेस को मिला है वह इस बात को स्पष्ट प्रमाण है कि कर्नाटक सहित पूरे देश की जनता केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार से खुश नहीं है। बंधु तिर्की ने कहा कि केंद्र सरकार के नकारात्मक रवैये और आम जनता के बीच आपसी सौहार्द को बिगाड़ने की उसकी नीति के खिलाफ आम लोगों का आक्रोश अब ईवीएम के माध्यम से सामने आने लगा है।

बंधु तिर्की ने कर्नाटक के मतदाताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने न केवल पूरे देश को एक रास्ता दिखाया है बल्कि अपनी शिक्षा, जागरुकता और देश के प्रति समर्पण के बलबूते यह स्पष्ट कर दिया है कि लोगों को ज्यादा समय तक अंधेरे में नहीं रखा जा सकता और न ही उन्हें बातों से बहलाया जा सकता।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने विश्वास जताया कि जिस प्रकार से कर्नाटक की जनता ने वास्तविकता के आधार पर जमीनी हकीकत को ध्यान में रखते हुए अपना निर्णय सुनाया है उसी तरीके से पूरे देश की जनता भी समय आने पर सच और वास्तविकता के अनुरुप अपना निर्णय काँग्रेस के पक्ष में सुनाएगी।

Related posts

सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में विद्यालय स्तरीय ज्ञान विज्ञान मेला 2023 का आयोजन

Nitesh Verma

बोकारो : डुमरी विधानसभा उप चुनाव को लेकर भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किया सिड्यूल

Nitesh Verma

गोमिया : सफल होने के लिए माता-पिता व गुरु का आशीर्वाद ज़रूरी : अनुराधा सरस्वती

Nitesh Verma

Leave a Comment