झारखण्ड राँची राजनीति

कर्नाटक में कांग्रेस को मिली भारी जीत प्रधानमंत्री की हार : राजद

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): राजद के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार ने कर्नाटक में काँग्रेस की जीत पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि कर्नाटक कि यह जीत वहाँ की जनता की जीत है और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हार है। यह हार नहीं बल्कि भाजपा की उल्टी गिनती प्रारंभ हो गई। देश और राज्य की आवाम समझ चुकी है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश की जनता को ठगने एवं धोखा देने का काम कर रहे इसलिए कर्नाटक की जनता ने भाजपा को धूल चटाने का काम किया है। भाजपा की यह हार झांकी है लोकसभा अभी बाकी है। अब प्रधानमंत्री को जनहित में, राजहित में, देशहित में काम करना चाहिए और देश की जनता को धोखा देने से परहेज करना चाहिए। यह जीत आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल है।

पूरे देश की जनता भारतीय जनता पार्टी के केंद्र की सरकार से बेहाल व परेशान है क्योंकि जिस तरह से देश में महँगाई बेरोजगारी भ्रष्टाचार चरम पर है देश की जनता त्राहिमाम है। अभी तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने जो वादे किए एक भी वादा पूरा नहीं हुआ चाहे वह गरीबों को खाते में ₹15 लाख देने की बात हो चाहे बेरोजगार नौजवानों को रोजगार देने की बात हो सभी वादे खोखले निकले, इस हार से भाजपा को सबक लेना चाहिए।

Related posts

2024 लोकसभा चुनाव में ज्यादा समय नहीं, सभी तैयारी शुरू करें: रंजन कुमार

Nitesh Verma

संदीप पासवान एनसीपी के पलामू जिलाध्यक्ष मनोनित

Nitesh Verma

शशांक राज ने राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष प्रियंक कानूनगो को किया पत्राचार, धनबाद के संत जेवियर्स स्कूल की छात्रा उषा कुमारी की मौत के विषय पर ध्यान आकृष्ट कराया

Nitesh Verma

Leave a Comment