झारखण्ड राँची राजनीति

कृष्णापुरी रेलवे कॉलोनी में जल्द किया जाएगा नि:शुल्क मेगा हेल्थ कैम्प: आदित्य

रिपोर्ट : नितीश मिश्रा

राँची (खबर आजतक): कृष्णापुरी रेलवे कॉलोनी में रविवार को प्रोफ़ेशनल कांग्रेस कमिटी के पूर्व अध्यक्ष एवं प्रदेश प्रतिनिधि आदित्य विक्रम जयसवाल मंदिर कमिटी द्वारा मन्दिर पुनर्निर्माण के लिए रखी गई मीटिंग में शामिल हुए। इसके पश्चात् आमलोगों से मिले एवं समस्याओं को जानने का प्रयास किया, काफ़ी ज्वलंत समस्याएं है। इस क्षेत्र में जैसे बिजली, पानी, नंगे बिजली के तार,पोल की कमी है एवं अन्य कई तरह की समस्याएँ हैं जिसको लेकर जल्द ही मुहल्ले में लोगो से मुलाक़ात कर समस्याओं को दूर करने का प्रयास किया जाएगा। इस मौक़े पर मन्दिर के अध्यक्ष राम सिंह उपस्थित थे।

आदित्य विक्रम जयसवाल ने कहा कि इस क्षेत्र में जल्द ही पौध भंडारा कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा जिसमें लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरूक कर पौधा बाँटा जाएगा। इसके पश्चात निःशुल्क मेगा हेल्थ कैम्प लगाया जाएगा। रोज़गार आपके द्वार के तहत रोज़गार से लोगो को जोड़ा जाएगा एवं अन्य चीजे आयोजित कर लोगों को लाभान्वित की जाएगी।

इस अवसर पर अध्यक्ष राम सिंह, मन्दिर कमेटी के मेंबर उमा शंकर ताती, राजा मिश्रा, गोपाल पांडेय, अनीश संतोष, राजीव नारायण प्रसाद, सुमित कुमार, अमित कुमार, कृष्णा सहाय, संजीव महतो मौजूद थे।

Related posts

“आदित्य विक्रम जयसवाल आपके द्वार” कार्यक्रम में आदित्य विक्रम ने किया गोसाई टोली का भ्रमण, जनसमस्याओं से हुए अवगत

Nitesh Verma

ईएसएल और नाबार्ड के प्रोजेक्ट WADI ने झारखंड में पौधों की उच्चतम जीवन रक्षा दर के लिए पुरस्कार जीता!

Nitesh Verma

पूर्व राज्यपाल कैलाशपति मिश्र की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त करने का प्रयास, बोले ‐ सांसद सेठ यह अक्षम्य अपराध है, दोषियों पर कार्रवाई करें।

Nitesh Verma

Leave a Comment