झारखण्ड बोकारो

‘खेलो इंडिया’ योगासन लीग के नेशनल में पहुंचीं डीपीएस बोकारो की छात्राएं

डिजिटल डेस्क

बोकारो (ख़बर आजतक): दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) बोकारो के विद्यार्थियों ने शिक्षा के साथ-साथ विविध क्षेत्रों में अपनी प्रतिभा की चमक एक बार फिर बिखेरी है। विद्यालय की आठवीं कक्षा की छात्रा किया कोरल सिंह और सना ने योगाभ्यास में अपनी काबिलियत का परचम लहराया है। योग के क्षेत्र में गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्डधारी संस्था योगासना भारत की ओर से आयोजित अस्मिता- खेलो इंडिया वीमेन्स योगासन लीग की राष्ट्रस्तरीय प्रतिस्पर्धा में दोनों ही छात्राएं झारखंड का प्रतिनिधित्व करेंगी।

विदित हो कि गुवाहाटी (आसाम) में इस प्रतियोगिता का ईस्ट जोन लीग आयोजित किया गया था। लीग की आर्टिस्टिक पेयर स्पर्धा में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए किया कोरल व सना ने नेशनल में अपनी जगह बनाई। अब आगामी 8-9 फरवरी, 2024 को नोएडा में होने वाली राष्ट्रस्तरीय प्रतियोगिता में दोनों भाग लेंगी।

बुधवार को विद्यालय में आयोजित एक विशेष एसेंबली में प्राचार्य डॉ. एएस गंगवार ने दोनों ही छात्राओं को पुरस्कृत करते हुए उन्हें नेशनल के लिए अपनी शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि डीपीएस बोकारो विद्यार्थियों के समग्र विकास की दिशा में सदैव तत्पर रहा है। शैक्षणिक उत्कृष्टता के साथ-साथ उन्हें व्यक्तित्व-निर्माण के हर अवसर दिए जाते हैं, जिससे कि उनकी प्रतिभा का विकास हो सके।

Related posts

केंद्रीय सरना समिति एवं अखिल भारतीय आदिवासी विकास परिषद की बैठक संपन्न, करमा पूजा महोत्सव को धूमधाम से मनाने का लिया गया निर्णय

Nitesh Verma

झारखंड चेंबर ऑफ कॉमर्स चुनाव: टीम किशोर मंत्री ने 24 प्रत्याशियों के साथ किया नामांकन दाखिल

Nitesh Verma

चिरकुंडा नगर परिषद क्षेत्र में स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा का आयोजन

Nitesh Verma

Leave a Comment