झारखण्ड राँची राजनीति

गृहिणियों ने थामा झामुमो का दामन, महुआ ने किया स्वागत

रिपोर्ट : नितीश मिश्र

राँची(खबर_आजतक): झामुमो की राज्यसभा सांसद डॉ महुआ माजी ने राँची विधानसभा क्षेत्र के रातू रोड स्थित मोहल्ले में घरेलू महिलाओं को झामुमो का पट्टा पहनाकर पार्टी में शामिल कराया। इस अवसर पर महिलाओं ने संयुक्त रूप से कहा कि झारखण्ड मुक्ति मोर्चा के केन्द्रीय अध्यक्ष दिशोम गुरू शिबू सोरेन, मुख्यमंत्री सह कार्यकारी अध्यक्ष हेमन्त सोरेन और विधायक कल्पना सोरेन ने महिला हितों में जो कार्य किया है, वह सराहनीय है और घरेलू महिलाओं का उज्जवल भविष्य झामुमो में ही है। इसलिए झामुमो में शामिल हो रहे हैं।

इस मिलन समारोह को संबोधित करते हुए झामुमो की राज्यसभा सांसद डॉ महुआ माजी ने कहा कि झारखण्ड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन, राज्यसभा सांसद और पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष शिबू सोरेन के नक्शे कदम पर चलकर झारखण्ड को हमेशा आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं, महिला हितों में उन्होंने जो कार्य किया है उससे झारखण्ड की महिला अपने उज्जवल भविष्य को लेकर बहुत ही खुश है।

गाण्डेय विधायक कल्पना मुर्मू सोरेन लगातार प्रयासरत है झारखण्ड को पूरे देश में अग्रिम श्रेणी पर पहुँचाने के लिए आइए हम सब मिलकर विकसित झारखण्ड बनाने में अग्रसर होकर मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन के हाथों को मजबूत करें और झारखण्ड मुक्ति मोर्चा में अधिक से अधिक लोगों को जोड़े।

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में नंद किशोर सिंह चंदेल और सोमू बनर्जी ने अपना योगदान दिया।

वहीं सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम का नेतृत्व मोनी मुखर्जी ने किया। साथ में लखी देवी, रूपा कविराज, सीमा शर्मा, मंजूरी भट्टाचार्य, रीना देवी, सरोज शर्मा, उषा देवी, अनीता देवी, नुपुर देवी, मंगला गोस्वामी, रिया राय, ममता चक्रवर्ती, सरिता पांडेय, सीमा शर्मा, रीना शर्मा, चंदा मुखर्जी, पुतुल मुखर्जी, दीपाली कविराज और शोभा देवी ने किया।

Related posts

डीएवी कोयलानागर में अन्तर्सदनीय संस्कृत श्लोक उच्चारण प्रतियोगिता

Nitesh Verma

देवघर : सड़क हादसे में कांवड़िये की मौत, 4 अन्य घायल, सभी कांवड़िये राँची के रहने वाले थे.

Nitesh Verma

हटिया विधानसभा स्तरीय चूल्हा प्रमुख सम्मेलन सह शपथ ग्रहण समारोह आयोजित

Nitesh Verma

Leave a Comment