झारखण्ड राँची राजनीति

गृह मंत्री अमित शाह के काफिले का पीछा कर रहे थे दो युवक, रांची पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिपोर्ट : संजय तिवारी

रांची (ख़बर आजतक) : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में चूक हुई है. बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से जब उनका काफिला धुर्वा स्थित प्रभात तारा मैदान जा रहा था, तभी एक बाइक पर सवार दो युवक काफिले में घुस गये. हालांकि रुट लाइन पर खड़ी पुलिस ने दोनों युवकों को दबोच लिया.एक युवक की पहचान बिहार निवासी अंकित और दूसरे की धुर्वा निवासी मोहित के रूप में हुई है.

दोनों को जगन्नाथपुर थाना ले जाया गया है. ड्यूटी पर तैनात डीएसपी पीके मिश्रा ने कहा कि सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि अगर दोनों युवक भाग जाता, तब ना सुरक्षा में चूक कहलाता. अब तो दोनों को पकड़ लिया गया है. उनसे मीडिया कर्मियों ने पूछा कि अगर इन युवको की बाइक केंद्रीय गृह मंत्री की गाड़ी से टकराता जाती तो फिर क्या होता. जवाब में डीएसपी ने कहा कि अरे भाई मैंने इसको कोई भी घटना करने से पहले ही पकड़ लिया.

अब इसको सुरक्षा चूक कैसे कहेंगे.इधर, काफिला में बाइक लेकर घुसे दोनों युवकों की पहचान हो गई है. एक युवक का नाम अंकित और दूसरे का नाम मोहित है. अंकित ने बताया कि उसे नहीं पता था कि किसका काफिला जा रहा था. उसने गलती स्वीकार की. उसने यह भी कहा कि वह कोई अपराधी नहीं है. उसने कहा कि पार्किंग के पास घुस गये थे. लेकिन ब्रेक लगाते ही पुलिस ने पकड़ लिया. दूसरे युवक मोहित ने बताया कि उसे सिर्फ इतना मालूम है कि प्रभात तारा मैदान में कोई कार्यक्रम चल रहा है.

Related posts

अर्जुन मुंडा से मिले रघुवर, झारखंड सहित विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा

Nitesh Verma

सरकार की नीतियों के चलते युवाओं के सपने अधूरे रह गए: सुदेश

Nitesh Verma

एमजीएम स्कूल में खेलो इंडिया यूथ गेम्स, पदक विजेता खिलाड़ी सम्मानित

Nitesh Verma

Leave a Comment