अपराध झारखण्ड धनबाद

गोबिंदपुर थाना क्षेत्र के धोरियो महुबनी में एक भाई ने अपने ही सगे भाई की ली जान

गोविंदपुर (प्रतीक सिंह) : धनबाद जिले के गोबिंदपुर थाना क्षेत्र से खुन के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां अपने ही सगे छोटे भाई ने बड़े भाई की जान ले ली। और यह घटना गोबिंदपुर थाना क्षेत्र के धोरियों महूबनी का है जहां महज एक मामूली सा जमीन विवाद पर गफ्फार साह नामक आरोपी भाई ने अपने ही सगे बड़े भाई शमसेर शाह कि जान ले ली।

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि पूर्व में दोनों भाइयों के बीच एक जमीन का विवाद चल रहा था जहा बताया जा रहा है की आपसी विवाद को सुलझाने के लिए शमसेर शाह ने पंचायती बुलाई थी लेकिन पंचायती होने से पहले ही गफ्फार साह एवं उनके दो बेटों ने शमसेर शाह के ऊपर आत्मघाती हमला कर दिया जिससे शमशेर शाह नामक व्यक्ति के सिर में गंभीर चोट लग गई।

आनन फानन में ग्रामीण एवं शमसेर शाह के परिजनों ने उन्हें निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी गंभीर अवस्था को देखते हुए डाक्टरों ने उन्हें धनबाद शहर के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल शहीद निर्मल महतो चिकित्सालय महाविद्यालय अस्पताल भेजा गया बेहतर इलाज के लिए। लेकिन वहां भी डाक्टरों ने भी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें रांची के रिम्स रेफर कर दिया बेहतर इलाज के लिए। परंतु समशेर शाह की स्थिति इतनी बिगड़ गई थी की इलाज के ही दौरान उनकी मौत हो गई। जहां मंगलवार की सुबह उनके शव को उनके गांव धोरियो महुबनी लाया जहां मुस्लिम रिति रिवाज के साथ उनके शव को कब्रिस्तान में दफनाया गया। वहीं घटना के बाद गोबिंदपुर थाने में गफ्फार साह एवं उनके दो बेटे के ऊपर हत्या का मामला दर्ज हो चुका है पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है।

Related posts

बोकारो के कॉपरेटिव कॉलोनी में खुला अमुल का एक्सक्लूसिव आउटलेट

Nitesh Verma

युवा काँग्रेस प्रभारी ने जिला प्रभारी व जिलाध्यक्ष को दिया टॉस्क, कहा ‐ “पूरे प्रखण्ड में सुधार कर 7 दिनों के भीतर पूर्ण कमिटि चाहिए”

Nitesh Verma

सरला बिरला में राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई द्वारा नेशनल स्पोर्ट्स डे का आयोजन

Nitesh Verma

Leave a Comment