Uncategorized

गोमिया : जीरों प्वाइंट के पास अनियंत्रित ऑटो पलटने से उसमें सवार महिलाएं घायल

रिपोर्ट : प्रशांत अम्बष्ठ

गोमिया (ख़बर आजतक) : ललपनिया जीरों प्वाइंट के पास एक ऑटो पलटने से उसमें सवार महिलाओ को चोट लगने से घायल हो गयीं। सभी घायल महिलाओं का ईलाज टीटीपीएस अस्पताल में चल रहा है। घटना रविवार देर शाम की है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार महिलाएं कसियाडीह से लाठी खेल देखकर एक ऑटो में सवार होकर वापस नैनाटांड जा रही थी।

वहीं विपरीत दिशा से आ रहे एक बाइक सवार ने चकमा दिया ,जिससे अनियंत्रित होकर ऑटो पटल गया। जिससे उसमें सवार महिलाओ को चोट लगने से घायल हो गयीं।घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से टीटीपीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया कि सभी घायल खतरे से बाहर हैं।इधर घटना की सुचना पर ललपनिया पुलिस मौके पर पहुच कर ऑटो और बाइक को कब्जे में लेकर जांच में जुटी हैं।

पुलिस ने बताया कि ऑटो में सात से आठ लोग सवार थे सभी कसियाडीह से लाठी खेल देख कर वापस अपने घर लौट रहे हैं कि बिरसा चौक स्थित जीरो प्वाइंट के पास बाइक सवार द्वारा चकमा देने से ऑटो पलट गया। जिसमें सहजादी खातुन, रुकसाना खातुन, सहित 5 को हल्की चोट लगी हैं।वहीं मोटरसाइकिल चालक सुवैद कुमार साव को भी हल्की चोट आई हैं।सभी घायलों का टीटीपीएस मे प्राथमिक उपचार के बाद गोमिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया है।

Related posts

G-20 की अध्यक्षता संभालते ही पीएम मोदी के फैन हुए बाइडन, कही ये बड़ी बात

Nitesh Verma

29 दिसंबर को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को अपनी पद से त्यागपत्र दे देना चाहिए।

Nitesh Verma

राज्यपाल से चार अलग-अलग विश्वविद्यालयों के कुलपतियों ने किया शिष्टाचार मुलाकात

Nitesh Verma

Leave a Comment