कसमार गोमिया झारखण्ड दुर्घटना बोकारो

गोमिया : पिकअप वेन और मोटरसाइकिल के बीच जोरदार टक्कर मे बाइक सवार की मौत

रिपोर्ट : प्रशांत अम्बष्ठ

गोमिया (खबर आजतक) : आई ई एल थाना क्षेत्र से सटे विष्णुगढ़ थानाक्षेत्र के सदारो जंगल के समीप मुख्य सड़क पर एक पिकअप वाहन और मोटरसाइकिल के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें मोटरसाइकिल सवार गोमिया के साड़म गांव निवासी मुजाहिर अंसारी(उम्र लगभग 30 वर्ष) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि गोमिया के साड़म गांव निवासी मुजाहिर अंसारी हुरलुंग पंचायत के करमाटांड़ स्थित अपने बहन के घर गया हुआ था।वापस लौटने के क्रम में विष्णुगढ़ थानाक्षेत्र के सदारो जंगल के समीप मुख्य सड़क पर एक चारपहिया पिकअप वाहन से उसकी मोटरसाइकिल की जोरदार टक्कर हो गई।बताया जाता है कि दुर्घटना इतनी भयावह थी कि इस जोरदार टक्कर में पिकअप वाहन के आगे हिस्से में मोटरसाइकिल फंस गया।पिकअप से मोटरसाइकिल को छुड़ाने के चक्कर में चारपहिया वाहन के चालक ने मोटरसाइकिल को लगभग 50 मीटर घसीटते हुए ले गया,इसके बावजूद जब मोटरसाइकिल नही निकला तो चालक और उपचालक वहां से भाग खड़े हुए। इस घटना में मोटरसाइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही विष्णुगढ़ थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुचकर अनुसंधान में जुट गई है।

Related posts

आप महानगर अध्यक्ष सतेंद्र सिंह ने थामा आजसू का दामन, बोले सुदेश- “राज्य और राज्य की राजनीति को नई दिशा देने के लिए सभी का आजसू में स्वागत”

Nitesh Verma

राँची : आग़ामी समय में कोई रचनात्मक कार्यों का आयोजन करेगा झारखंड अभिभावक संघ : अंकिता वर्मा#नितीश_मिश्र

Nitesh Verma

विशेश्वर बाउरी हत्याकांड मे शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी जल्द हो : बाउरी समाज #

Nitesh Verma

Leave a Comment