झारखण्ड पेटरवार बोकारो राजनीति

घोटाले वाली सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का आम जनता को संकल्प लेना होगा : चंद्र प्रकाश चौधरी

गोमिया विधान सभा क्षेत्र के सभी प्लस टू हाई स्कूल में  स्मार्ट क्लास का किया गया शुभारंभ : डॉ लंबोदर महतो

पेटरवार : पेटरवार आज दिन बुधवार को पेटरवार प्लस टू हाई स्कूल के मैदान में देर संध्या गिरिडीह के सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी एवं गोमिया विधायक डॉ लंबोदर महतो ने विकास योजनाओं का ऑन लाइन शिलान्यास फीता काटकर और नारियल फोड़ कर किया।

 सांसद ने अपने लोकसभा क्षेत्र के 6 विधानसभा क्षेत्र गोमिया, बेरमो, टुंडी, डुमरी, बाघमारा और गिरिडीह विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों में सांसद मद में 968 सोलर स्ट्रीट लाइट और गोमिया विधायक ने अपने विधानसभा क्षेत्र के गोमिया, पेटरवार और कसमार प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में  विधायक मद की राशि से 182 हाई मास्क लाइट कुल 1150 योजनाओं का ऑन लाइन शिलान्यास किया।

 गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी ने  शिलान्यास समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि आज का दिन पूरे क्षेत्र के लिए ऐतिहासिक क्षण है। खास कर ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को काफी लंबे समय से लाइट लगाने की मांग की जा रही थी जिसे आज पूरा कर दिया गया। राज्य सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि विकास कार्यों में बाधा पहुंचा रही है। झारखंड में बालू, कोयला, पत्थर, बालू, टेंडर, जमीन घोटाला हुआ है यह राज्य सरकार घोटाले वाली सरकार है ऐसे सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का आम जनता को संकल्प लेना होगा।
गोमिया विधायक डॉ लंबोदर महतो ने कहा कि यह कार्यक्रम लोकसभा और विधानसभा क्षेत्र में ऐतिहासिक  होगा। कहा कि गोमिया विधान सभा क्षेत्र के सभी प्लस टू हाई स्कूल में  स्मार्ट क्लास का शुभारंभ किया गया है। जिससे बच्चों को शिक्षा प्राप्त करने में सहायक साबित होगा। करोड़ों रूपये की लागत से पूरे विधानसभा क्षेत्र में आजादी के बाद इस पांच सालों में सबसे ज्यादा विकास का कार्य धरातल में उतर गया। दर्जनों पुल पुलिया, सड़क, पेयजल कूप का निर्माण कराया गया है। विधायक ने कहा कि विकास कार्य को जमीन में उतरते देखा कुछ नेता घबरा गया है जिसके कारण विकास कार्य में लग रहे शिलापट्ट को तोड़ने का काम कर रहे हैं। घरों का पानी सप्लाई को रोकने का काम विपक्ष के नेता कर रहे हैं। विधायक ने कहा कि सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी के द्वारा तेनुघाट डैम और कोनार डैम को पतरातू डैम की तरह पर्यटन स्थल बनाया जाएगा। मंच संचालन धनु लाल महतो ने किया। इस मौके पर जिप सदस्य प्रहलाद महतो, विधायक प्रतिनिधि कौशल्या देवी,पेटरवार मुखिया दिनेश कुमार गुप्ता, बोकारो जिला महामंत्री अनिल स्वर्णकार,पेटरवार मंडल अध्यक्ष रवि शंकर जयसवाल, सुधीर कुमार सिन्हा, असित बनर्जी, संजय सिन्हा, महानंद महतो, श्रीधर महतो, पंकज कुमार सिन्हा,निरंजन महतो, रितेश कुमार सिन्हा, गोपाल महतो, संटू सिंह, चंदन सिन्हा, मनोज शर्मा, सुरेंद्र महतो सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

Related posts

कुरमी हुँकार महारैली प्राकृतिक पूजक मूल आदिवासियों का हकमारी वाला रैली: फूलचंद तिर्की

Nitesh Verma

सीयूजे एवं दक्षिण कोरिया के 12 ‐ 12 छात्रों के बीच ऑनलाइन टैडेम कक्षा की शुरुआत पर बनी सहमति

Nitesh Verma

बोकारो : संत ज़ेवियर विद्यालय में ज़ेवियर डे सह अधिष्ठापन समारोह का आयोजन

Nitesh Verma

Leave a Comment