झारखण्ड बोकारो

चास शहरी एवं बोकारो औद्योगिक एरिया में अनियमित बिजली आपूर्ति के संबंध में सौपा ज्ञापन

बोकारो (ख़बर आजतक) : बोकारो चैंबर आफ कमर्स एंड इंडस्ट्रीज का एक प्रतिनिधिमंडल नवपदस्थापित विद्युत अधीक्षण अभियंता श्री दिनेश्वर सिंह आपूर्ति प्रमंडल चास से कार्यालय में मुलाकात कर चास शहरी एवम बोकारो औद्योगिक एरिया में अनियमित बिजली आपूर्ति के संबंध में एक ज्ञापन सोपा। अध्यक्ष मनोज चौधरी ने मांग किया की गुणवत्ता पूर्ण विद्युत् आपूर्ति के लिए डीवीसी, जेबीवीएनएल एवम उपभोक्ता के प्रतिनिधि के रूप में बोकारो चैंबर आफ कामर्स एण्ड इंडस्ट्रीज के साथ त्रिपक्षीय बैठक कराई जाए।

महासचिव राजकुमार जायसवाल ने कहा कि त्योहारी सीजन को देखते हुए दशहरा दीपावली एवम छठ के समय बाईपास से आईटीआई मोड़ तक सड़क बनाने के लिए चार से पांच घंटे बिजली कटौती की जा रही है उससे चास शहर में एवं उद्योग व्यापार काफी प्रभावित हो रहा है।महासचिव ने मांग किया बिजली काटने का समय अगर निर्धारित कर दिया जाए तो व्यापारियों को अपने व्यापार को सुचारू से चलने में सुविधा होगी। क्योंकि बिजली की अनियमित आपूर्ति के कारण उद्योग एवं व्यापार अस्त व्यस्त हो गया है।

जिसके कारण औद्योगिक गतिविधि थम सी गई है ।विद्युत अधीक्षण अभियंता, विद्युत आपूर्ति प्रमंडल चास श्री दिनेश्वर सिंह ने आश्वस्त किया की रोड बनने की वजह से बिजली आपूर्ति में जो बाधा आ रही है उसको 15 दिन के अंदर ठीक कर दिया जाएगा। अधीक्षण अभियंता ने चैंबर प्रतिनिधियों को स्पष्ट रूप से आश्वासन दिया कि त्योहारी सीजन को देखते हुए दीपावली छठ तक विद्युत का लोड सेटिंग नहीं किया जाएगा और नियमित बिजली आपूर्ति सुनिश्चित की जाएगी।इस तरह के बैठक से समस्याओं के विषय में जानकारी प्राप्त होती है एवं बिजली विभाग एवम व्यापारियों के बीच में सामंस्य स्थापित होता है। बैठक विद्युत कार्यपालक अभियंता टेक्निकल श्री नामित कुमार ,नरेंद्र सिंह ,सिद्धार्थ पारीख,मुकेश अग्रवाल, प्रदीप पी पुरिया, संजय अग्रवाल,सिद्धार्थ जैन, अनूप अग्रवाल,अंकित चोपड़ा, चैंबर कार्यालय सहायक राजीव कुमार सहित अनेक व्यापारी उपस्थित थे।

Related posts

अखिल भारतीय आदिवासी विकास परिषद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सम्मानित किए गए सुखदेव भगत

Nitesh Verma

पेटरवार : केरल से आई टीम ने आईएसओ सर्टिफिकेशन के संबंध में दी जानकारी

Nitesh Verma

भाजपा नेताओं को चुल्लू भर पानी में डूब कर मर जाना चाहिए : विजय शंकर

Nitesh Verma

Leave a Comment