झारखण्ड राँची

चेंबर चुनाव: टीम परेश गट्टानी ने पंडरा सहित सभी कृषि मंडियों में इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट का दिलाया भरोसा

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): फेडरेशन झारखंड चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के चुनाव में टीम परेश गट्टानी के प्रत्याशियों ने गुरूवार को पंडरा बाजार में पदयात्रा कर व्यापारियों से अपनी टीम के सदस्यों के पक्ष में वोट की अपील की। पंडरा बाजार के व्यापारियों ने चेम्बर की वर्तमान टीम के प्रयासों की सराहना करते हुए आभार जताया और आगामी चुनाव में अपना वोट टीम के प्रत्याशियों के पक्ष में देने के लिए आश्वस्त किया।

चेम्बर के महासचिव एवं वर्तमान अध्यक्षीय उम्मीदवार परेश गट्टानी ने पंडरा बाजार के साथ ही राज्य की सभी कृषि मंडियों में इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट का कार्य कराने का भरोसा दिलाते हुए यह भी आश्वस्त किया कि प्रदेश में किसी भी स्थिति में मंडी शुल्क जैसे व्यवहारिक व्यवस्था लागू नहीं होने दी जाएगी।

इस पदयात्रा मे परेश गट्टानी, आदित्य मल्होत्रा, अमित शर्मा, अनिल अग्रवाल, डॉ अभिषेक रामाधीन, ज्योति कुमारी, मुकेश अग्रवाल, नवीन अग्रवाल, नवजोत अलग, प्रवीण लोहिया, राहुल सबू, राम बांगड़, रोहित अग्रवाल, रोहित पोद्दार, साहित्य पवन, शैलेश अग्रवाल, संजय अखौरी, सुनील केडिया, सुनील सरावगी, विकास विजयवर्गीय, विमल फोगला शामिल थे।

Related posts

रजरप्पा मंदिर पूजा करने जा रहे ऑल्टो कार को बस ने मारी टक्कर, एक की मौत, तीन गंभीर

Nitesh Verma

“भारत की शान है तिरंगा” अभियान के तहत सभी अपने – अपने घरों में 15 अगस्त को अवश्य लगाएँ तिरंगा: संजय कुमार जायसवाल

Nitesh Verma

डीएवी सेक्टर- 6 में प्रकृति शिक्षण के तहत पक्षियों की सुरक्षा विषय पर हुआ कार्यशाला का आयोजन|

Nitesh Verma

Leave a Comment