झारखण्ड राँची

चेंबर चुनाव: टीम शैलेन्द्र ने शुरु किया पदयात्रा, चुनाव को लेकर कल टाटीसिलवे में बैठक आयोजित

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): टीम शैलेन्द्र ने अपने व्यापारी बंधुओं से संपर्क बनाते हुए शनिवार को लालपुर के कई व्यापारियों से उनके प्रतिष्ठानों में मुलाक़ात की। कई व्यवसाइयों ने अपनी अपनी समस्या टीम शैलेन्द्र के सामने रखी और व्यापार में आने वाली परेशानियों को साझा किया। टीम के सदस्य एवं प्रतिष्ठित अधिवक्ता सुनील अग्रवाल ने कहा कि टीम शैलेन्द्र इस चैम्बर चुनाव में एक लोकतंत्र के प्रहरी के रूप में खड़ी है और लोकतंत्र के प्रति अपनी ज़िम्मेदारियों का सफलतापूर्वक निर्वहन करेगी एवं पूरी मज़बूती से चुनाव में हिस्सा लेगी।

टीम शैलेन्द्र ने एक कार्यक्रम रविवार को टाटीसिलवे इंडस्ट्रियल एरिया में आयोजित किया है जहाँ सारे चैम्बर सदस्यों को आमंत्रित किया है। इस कार्यक्रम के बारे में संजय सिंह ने बताया कि यहाँ इस कार्यक्रम में सभी सदस्यों का उम्मीदवारों से एक परिचय कराया जाएगा और साथ ही व्यवपारियो की समस्याओं पर भी चर्चा होगी।

इस पदयात्रा में शैलेन्द्र कुमार सुमन, अनीश कुमार सिंह, अजय कुमार, धीरज ग्रोवर, सुनील अग्रवाल, संतोष उराँव, संजय मेहता, शैलेश्वर दयाल सिंह, संजय सिंह , पारस जैन, राजीव कुमार, जसविंदर सिंह आदि शामिल थे।

Related posts

त्रुटिपूर्ण जनजातीय भाषाई सर्वे का मुख्यमंत्री ने दिया आदेश : शिल्पी नेहा तिर्की

Nitesh Verma

पूर्व सांसद रामटहल चौधरी की भाजपा में दोबारा घर वापसी

Nitesh Verma

बातचीत के द्वारा सभी समस्याओं का सौहार्दपूर्ण समाधान किया जा सकता है: ईएसएल प्रबंधन

Nitesh Verma

Leave a Comment