झारखण्ड राँची

चौथा नेशनल शारीरिक दिव्यांग क्रिकेट टी 20 भाग लेने के लिए झारखण्ड की टीम उदयपुर रवाना

नितीश मिश्र, राँची

राँची : राँची के पूर्व डिप्टी मेयर और काँग्रेस की वरिष्ठ नेता और जेसीए के पूर्व उपाध्यक्ष अजय नाथ शाहदेव ने झारखण्ड दिव्यांग क्रिकेट टीम को विदा किया। इस मौके पर संस्था के अध्यक्ष जितेन्द्र सिंह और सचिव आफताब आलम मौजूद थे। वहीं अजय नाथ शाहदेव ने तमाम खिलाड़ियों से एक-एक करके परिचय प्राप्त किया और तमाम खिलाड़ियों को यह भरोसा दिलाया कि आगामी दिनों में जेसीए भी और स्टेट की तरह यहाँ भी दिव्यांगों को सपोर्ट करेगी।

अजय नाथ शाहदेव ने खिलाड़ियों से बातचीत की और उनसे बहुत सारी जानकारी ली। विदित हो कि यह टूर्नामेंट 15 से 25 अक्टूबर को राजस्थान के उदयपुर में आयोजित होगा जिसमें देश भर के 24 राज्य की टीम भाग ले रही है। इस प्रतियोगिता का उद्घाटन 15 तारीख को उदयपुर में होगा और समापन 25 तारीख को होगा। झारखण्ड टीम ग्रुप ए में है जिसमें झारखण्ड के अलावा दिल्ली महाराष्ट्र हिमाचल प्रदेश और हरियाणा और विदर्भ है। झारखण्ड टीम का पहला मैच 19 तारीख को दिल्ली के साथ है।

4वां राष्ट्रीय शारीरिक विकलांगता टी20 क्रिकेट दौरा,15 से 25 अक्टूबर तक – उदयपुर, राजस्थान मे होंगी।
झारखण्ड टीम सूची, मनीष कुमार (कप्तान), अमन कुमार, संदीप साहू, विकास यादव, अबु ताहिर अंसारी, भोला पासवान, बबन कुमार सिंह (उपकप्तान) धर्मेन्द्र यादव, शमशेर, कमलेश उराँव, मोहन नाथ महतो, आनन्द कुमार, विशाल नायक, भोला बाउंरी, कोच मुकेश कुमार दूबे, टीम मैनेजर भास्कर तिवारी है ग्रुप ए राजस्थान, केरल, दिल्ली, महाराष्ट्र, हिमाचल प्रदेश, झारखण्ड

ग्रुप सी – हरियाणा, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, गुजरात, मुंबई, छत्तीसगढ़

ग्रुप बी – कर्नाटक, हैदराबाद, आंध्र प्रदेश,
पंजाब, जम्मू कश्मीर, बड़ौदा

ग्रुप डी – ओडिशा, चंडीगढ़, पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, बिहार है।

यह जानकारी झारखण्ड डिसएबल क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव आफताब आलम ने दी।

Related posts

सूर्या फाउंडेशन द्वारा सूर्या भारती नामक पुस्तक का किया गया प्रकाशन

Nitesh Verma

कोकर टुँकी टोला में हरगड़ी पूजा का आयोजन

Nitesh Verma

सत्यानन्द भोक्ता ने किया भूषण ऑटोमोबाइल – अतुल ऑटो डीलर का शुभारंभ

Nitesh Verma

Leave a Comment