झारखण्ड मनोरंजन राँची

जलसा डांडिया नाइट का हुआ पोस्टर विमोचन, आयोजन 5 अक्टूबर को राँची क्लब में

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): जैसीआई राँची ने रविवार को जलसा, डांडिया नाईट का पोस्टर विमोचन किया। इस संस्था के अध्यक्ष विक्रम चौधरी ने बताया कि यह जलसा का पाँचवा संस्करण होगा। जलसा 5 अक्टूबर को राँची क्लब में आयोजन किया जा रहा है।

इस अवसर पर विक्रम चौधरी ने जानकारी दी कि इस साल डांडिया नाईट में टिकट धारको को बम्पर तम्बोला का टिकट मुफ्त में मिलेगा और तम्बोला में कई इनाम दिया जाएगा।

वहीं अध्यक्ष विक्रम चौधरी ने बताया कि जेसीआई राँची हमेशा राँची में कुछ अलग करने का प्रयास करता है और इस बार भी उनका यह कार्यक्रम बाकी सभी से हटकर होगा। इस कार्यक्रम में भारत के बेहतरीन 100 डी.ज में सुमार डी जे आन्वी अपने धून से लोगो को झूमाने आ रही है, खास गुजरती डांस ट्रुप भी कार्यक्रम की सोभा बढ़ाएंगे । बेहतरीन साउंड, लाइट इफेक्ट्स, प्रोफेसनल एंकर, लजीज व्यंजन, आकर्षक डेकोरेशन, किड्स ज़ोन इस कार्यक्रम का खास आकर्षण होंगे।

इस संस्था ने अपने टिकट धारको के लिए सेफ्टी का भी खास ध्यान रख रही है और उसके लिए उचित इंतज़ाम भी किए है।

जलसा के मुख्य पार्टनर प्रतीक ऑटोमोबाइल्स, साथ ही एसोसिएट पार्टनर एन्हांस प्रोजेक्ट्स, फ़ूड पार्टनर गणपती कैटरर, फोटोग्राफी पार्टनर कैलाश स्टूडियो, ज्वैलरी पार्टनर अलंकार ज्वेलरी और मीडिया पार्टनर आईनेक्स्ट है।

इस कार्यक्रम में सचिव मयंक अग्रवाल के साथ जलसा के मेंटर अमित खोवाल, प्रोजेक्ट चेयरमैन वरुण जालान एवं मनदीप सिंह, को – प्रोजेक्ट को चेयरमैन ऋषभ जालान, ऋषब अग्रवाल, रश्मीत छाबड़ा, निधि आनन्द सहित अन्य उपस्थित थे।

यह जानकारी जेसीआई राँची प्रवक्ता अमन पोद्दार ने दी।

Related posts

हीट वेव से लोगों को बचाने के लिए ओआरएस युक्त जल की व्यवस्था

Nitesh Verma

एसबीयू के बच्चे शिक्षा के साथ-साथ खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ें, इसका ख्याल रखा जाएगा: डॉ प्रदीप वर्मा

Nitesh Verma

बोकारो : टेलर चोरी के आरोप में चास थाना पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

Nitesh Verma

Leave a Comment