झारखण्ड राँची राजनीति

जीटो द्वारा आयोजित एग्जीबिशन में बतौर अतिथि शामिल हुए आदित्य विक्रम जयसवाल

ऐसा आयोजन समय समय पर होते रहना चाहिए: आदित्य विक्रम

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): जीटो ( JITO ) के द्वारा शुक्रवार को स्वर्ण भूमि बैंक्विट हॉल डंगरा टोली में बृहद पैमाने पर एग्जीबिशन का आयोजन किया गया। इस अवसर पर झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल्स कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जयसवाल बतौर अतिथि के रुप में शामिल हुए। जहाँ जीटो (JITO) के चेयरपर्सन गौतम जैन,डायरेक्टर इंचार्ज पायल जैन एवं सदस्यों द्वारा आदित्य विक्रम जयसवाल का स्मृति चिन्ह देकर स्वागत एवं अभिनंदन किया गया।

इस आयोजन समिति के सदस्यों ने बताया कि इस एग्जीबिशन में देशभर से लोग आकर स्टॉल लगाएं है, जिसमें अलग-अलग तरह के कपड़े, सजावट की वस्तुएँ, ज्वेलरी, बैग्स एवं अन्य तरह की ढेर सारी चीजों का प्रदर्शनी लगाया गया है। राजधानी के लोग चीजों को देखकर काफी आकर्षित हो रहे हैं।

झारखंड प्रोफेशनल्स कांग्रेस कमिटी के प्रदेश अध्यक्ष आदित्य विक्रम जयसवाल ने इस एग्जीबिशन को आयोजित करने के लिए जीटो (JITO) को बहुत-बहुत धन्यवाद दिया तथा कहा कि ऐसे आयोजन समय-समय पर होते रहने चाहिए। आज जीटो (JITO) ने एक बेंचमार्क स्थापित किया है कि बॉलीवुड के लोग राँची में आकर उद्घाटन कर रहे हैं, अलग-अलग डिजाइनर हर एक तरफ से चाहे वह ज्वेलरी हो चाहे कपड़े या बैग्स सब अलग-अलग स्टेट से आकर एग्जीबिशन में स्टॉल लगा रहे हैं। यह राँची के लिए बहुत बड़ी बात है एवं इन चीजों से यहां एंप्लॉयमेंट भी जनरेट होगा, जब अलग-अलग स्टेट से लोग आकर अपना एग्जिबिशन लगाएँगे तो कहीं ना कहीं व्यापार का रास्ता खुलता है और यह काफी सराहनीय कदम है। इसमें सरकार को भी मदद करनी चाहिए आगे भविष्य के लिए |

आदित्य विक्रम जयसवाल ने यह भी कहा कि जीटो की डायरेक्टर इंचार्ज पायल जैन की सोच ने एक दिशा दिया है ताकि व्यापार का रास्ता हर एक स्टेट में खुले।

इस मौके पर जीटो (JITO) के चेयरपर्सन गौतम जैन , डायरेक्टर इंचार्ज पायल जैन, श्रवण जैन,आलोक गेरा, रितेश कश्यप, अरिहंत जैन, आकांक्षा शेट्टी, अनिल सिंह, विवेक धान, इरफान मौजूद थे।

Related posts

खैराचातर में सात दिवसीय प्रहरी मेला की तैयारी शुरू

Nitesh Verma

झारखंड के सभी स्कूल 26 से 31 दिसंबर तक रहेंगे बंद

Nitesh Verma

राँची : श्री चैती दुर्गा मंदिर परिसर में सेवा निरंतर जारी है

Nitesh Verma

Leave a Comment