झारखण्ड बोकारो राँची राजनीति

झामुमो के कार्यकर्ता एनडीए के घटक आजसू पार्टी के कार्यकर्ताओं को कर रहे परेशान : सांसद

सत्ताधारी पार्टी के गुंडे और कार्यकर्ताओं का साथ डुमरी विधानसभा क्षेत्र में प्रतिनिधित्व पुलिस प्रशासन और जिला अधिकारी दे रहे: चंद्र प्रकाश चौधरी


#नितीश_मिश्र
राँची(खबर_आजतक): गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी ने भारत निर्वाचन आयोग के मुख्य चुनाव आयोग को पत्राचार कर कहा कि डुमरी विधानसभा क्षेत्र में मंगलवार को होने वाले उपचुनाव के मतदान से पूर्व सत्ताधारी दल (झारखंड मुक्ति मोर्चा) के गुंडे लगातार अपने विरोधी पार्टी एनडीए के प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे कार्यकर्ताओं एवं नेताओं के साथ दुर्व्यवहार करते नजर आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां सरकार के दिशा निर्देश पर जनप्रतिनिधि के घरों में कारण छापेमारी कर उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है वहीं दूसरी ओर सत्ताधारी दल के गुंडे एनडीए के घटक आजसू पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट, अपहरण जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

गिरिडीह लोक सभा से सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी ने इन मुद्दों को लेकर मुख्य चुनाव आयुक्त भारत निर्वाचन आयोग नई दिल्ली को एक पत्र लिखा है जिसमें दोषियों पर उचित कार्रवाई करने की बात कही गई है।

इस दौरान अपने पत्र में उन्होंने कहा कि सत्ताधारी दल यानी झामुमो के लोग एनडीए के घटक आजसू पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों को परेशान कर रहे हैं और इस कार्य में डुमरी विधानसभा क्षेत्र में प्रतिनियुक्ति अधिकारी एवं पुलिस अधिकारी खुलकर सत्ताधारी पार्टी का सहयोग करते नजर आ रहे हैं।

उन्होंने अपने पत्र में भारत निर्वाचन आयोग के मुख्य चुनाव आयुक्त से आग्रह किया कि वह इस पत्र के आलोक में दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करें, ताकि डुमरी विधानसभा क्षेत्र में बिना किसी डर भय के मतदाता अपने मतों का उपयोग कर सके।

Related posts

नगर पंचायत छत्तरपुर के कार्यपालक अधिकारी सह प्रशिक्षु आईएएस को समाजसेवी अरविन्द गुप्ता ने सौंपा 18 सूत्री ज्ञापन

Nitesh Verma

“विश्व निशाने पर है जलवायु संकट जागरूकता अभियान” ने मनाया पर्यावरण दिवस

Nitesh Verma

श्री महावीर जयंती पर झारखंड थोक वस्त्र विक्रेता संघ ने लगाया स्वागत शिविर

Nitesh Verma

Leave a Comment